बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बोले मांझी, आरजेडी की वजह से महागठबंधन में परेशानी, क्या बीजेपी की मदद करना चाहते हैं तेजस्वी?

भागलपुर में बोले मांझी, आरजेडी की वजह से महागठबंधन में परेशानी, क्या बीजेपी की मदद करना चाहते हैं तेजस्वी?

BHAGALPUR: हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बार फिर महागठबंधन में जारी रार के लिए आरजेडी को जिम्मेदार ठहराया है। जीतनराम मांझी ने कहा कि आरजेडी की वजह से ही महागठबंधन में परेशानी है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि कहीं तेजस्वी भाजपा की मदद करना तो नहीं चाहते हैं।

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने वीआईपी के मुकेश सहनी के साथ प्रेस कॉफ्रेंस कर उपचुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर फिर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि राजद की गलती के कारण ही नाथनगर में हम सेक्यूलर और सिमरी बख्तियारपुर में वीआईपी के कैंडिडेट खड़े हुए और अब मैदान में डटे रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि उनकी लड़ाई एनडीए और भाजपा से है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के स्वरूप में किसी से गलती होती है और महागठबंधन कमजोर होता है तो यह समझा जाएगा कि वह भाजपा को मदद करना चाहता है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि कहीं जानबूझकर तेजस्वी यादव भाजपा को मदद तो नहीं करना चाहते।

वीआईपी के मुकेश सहनी ने भी राजद से नाथनगर और सिमरी बख्तियारपुर में अपना उम्मीदवार वापस लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में छोटे दलों का भी सम्मान होना चाहिए।


Suggested News