केवल तीन ट्वीट में लालू की बेटी रोहिणी की हवा निकालकर राजनीतिक गलियारे में छा गयी मांझी की बहू 'दीपा'

केवल तीन ट्वीट में लालू की बेटी रोहिणी की हवा निकालकर राजनीतिक गलियारे में छा गयी मांझी की बहू 'दीपा'

PATNA: सिंगापुर में रहने वाली लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों बिहार की राजनीतिक गलियारे में रंग जमा रही थी। ट्वीटर के माध्यम से कभी सीएम नीतीश  कभी सुशील मोदी तो कभी एनडीए सरकार पर हमला बोलकर चर्चा में बनी हुई है। इधर तो रोहिणी ने शब्दों की मर्यादा भी लांघना शुरू कर दिया था। कल ही रोहिणी ने ट्वीट कर सुशील मोदी को थूर देने की बात कही थी। इसी तरह पहले भी सीएम नीतीश को लेकर कई दफा भाषाई संस्कार  को पार करते हुए रोहिणी ने अमर्यादित टिप्पणी की थी। बिहार के कई बड़े नेता रोहिणी के अमर्यादित टिप्पणी और भाषाई कुसंस्कार से सकते में थे। 

रोहिणी के ट्वीट से बेदम दिख रहे थे बीजेपी-जेडीयू के नेता

रोहिणी लगातार बीजेपी-जेडीयू नेताओं को निशाना बना रही थी। एनडीए तरफ से अमूमन लालू की बेटी रोहिणी की टिप्पणी पर कोई पलटवार नहीं किया जा रहा था।रोहिणी को महिला होने का भी लाभ मिल रहा था। इसका परिणाम हुआ कि रोहिणी का उत्साह बढ़ता गया और वे लगातार सोशल मीडिया पर सरकार सहित तमाम विपक्ष के नेताओं को घेरने लगी. साथ ही अपने भाई व बिहार में प्रतिपक्ष के नेता का बचाव भी जबरदस्त तरीके से करने लगी। कुल मिलाकर राजद की तरफ से रोहिणी सबसे अधिक आक्रामक दिख रही थी। रोहिणी की आक्रमकता दिन व दिन बढ़ती जा रही थी..लेकिन आज मुलाकात सेर का सवा सेर से हो ही गया। आज सुबह-सुबह आये एक ट्वीट ने जहां राजद खेमे में हड़कम्प मचा दिया वहीं एनडीए खेमे के कई बड़े नेताओं को सुकून दे गया.

15 साल में तहार अम्मा-पप्पा कौ गो प्लांट लगईलन-दीपा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की बहू और नीतीश कैबिनेट में मंत्री संतोष मांझी की पत्नी दीपा संतोष मांझी ने आज रोहिणी आचार्या की हवा उस समय निकाल दी जब ट्वीटर पर उसी की भाषा में जबरदस्त ढंग से चुनौती दी। दीपा ने लालू की बेटी रोहिणी को घेरते हुए उसी अंदाज में लिखा....15 साल में तहार अम्मा-पप्पा कौ गो प्लांट लगईलन है हो सिंगापुरिया जाली डाक्टर? चोरी-डकैती करके डाक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू,ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू,ई बिहार हा बुझाईल। इशके बाद दीपा ने दूसरे ट्वीट में मांझी की बहू दीपा ने रोहिणी को आईना दिखाया। दीपा ने लिखा कि बिहार में एक और बेटी इंसाफ़ माँग रही है जिसकी ज़िन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी। क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया,मारा पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करतें।

हे भ्रष्टाचार की रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाती हो?

दीपा इतने पर ही नहीं रूकी कुछ ही देर बाद उसने तीसरा ट्वीट किया। तीसरे ट्वीट में तो मांझी की बहू ने लालू प्रसाद की बेटी जो सिंगापुर से बैठकर बिहार की राजनीति पर लगातार ट्वीट कर रही थी उसकी पूरी पोल खोलकर ही रख दी। तीसरे ट्वीट में पैरोडी अँदाज में दीपा ने रोहिणी से पूछ लिया कि भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंग बली, भाभी को घर में पिटवाती हो, हे भ्रष्टाचार की रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाती हो? राजनीतिक जानकार बताते हैं कि रोहिणी आचार्या बिहार की राजनीति में इंट्री लेने को बेताब हैं और यही वजह कि वह ट्वीटर लगातार एनडीए नेताओं और सरकार को जबरदस्त तरीके से घेर रही हैं।इसी बीच किसी को यह अंदाजा नहीं था कि मांझी की बहू दीपा ट्वीटर के रथ पर सवार रोहिणी को अचानक उसी अंदाज में पलटवार कर धराशायी कर देगी। मांझी की बहू का ट्वीटर वार में कूदना अचानक बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है।



Find Us on Facebook

Trending News