बंगाल के चुनावी अखाड़े में उतरने को बेताब हैं 'मांझी', जमीन तलाशने जा रहे कोलकाता

बंगाल के चुनावी अखाड़े में उतरने को बेताब हैं 'मांझी', जमीन तलाशने जा रहे कोलकाता

PATNA:  पश्चिम बंगाल में आने वाले दिनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं .इधर, बिहार के नेता बंगाल के चुनावी अखाड़े में उतरने को बेताब दिख रहे हैं. राजद,जेडीयू के बाद हम भी बंगाल चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी शुरू कर दी है। पूर्व सीएम और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी दो दिनों के लिए बंगाल दौरे पर जा रहे हैं।

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी दो दिवसीय पश्चिम बंगाल के दौरे पर कोलकाता जा रहे हैं. मांझी पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा सिंह एवं पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे । यह बैठक पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में पार्टी संगठन को लेकर काफी महत्वपूर्ण है ।पार्टी की तरफ से बताया गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी 17 और 18 फरवरी को  पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे. वे 18 तारीख को बैठक कर पटना वापस लौट जाएंगे l 

पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा सिंह के नेतृत्व में बंगाल विधानसभा चुनाव में हम पार्टी अपने उम्मीदवारों को उतारेगी। जिसकी घोषणा पहले ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने की है l प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों की और दलितों की पार्टी है । गरीबों और दलितों की आवाज हैं जीतन राम मांझी । पश्चिम बंगाल में  हम के समर्थकों की संख्या बड़ी संख्या में है। मांझी समर्थक पश्चिम बंगाल की राजनीति में बड़ा असर डाल सकता है। पश्चिम बंगाल में पार्टी किस गठबंधन के साथ कितने सीटों पर और पार्टी कहां-कहां चुनाव लड़ेगी यह निर्णय राष्ट्रीय अध्यक लेंगे। बिहार से बाहर जीतन राम मांझी का इस साल पहली यात्रा पश्चिम बंगाल से शुरू हो रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News