NDA की भारी जीत पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा-बीजेपी ने पहले से फिक्स कर रखा था परिणाम

NDA की भारी जीत पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा-बीजेपी ने पहले से फिक्स कर रखा था परिणाम

PATNA : लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए की प्रचंड जीत पर कई सवाल खड़े किये है। मांझी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस तरह से मैच को फिक्स किया जाता है कुछ उसी तरह से बीजेपी ने पहले से ही चुनाव परिणाम को फिक्स कर रखा था। 

आज पटना में चुनाव परिणाम आने के बाद पहली बार मांझी ने प्रेस-वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जनता के जनादेश का वे सम्मान करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी को जीत की बधाई देते है। 

मांझी ने कहा चुनाव में बीजेपी ने जीत के लिए सभी तरह से हथकंडे अपनाए। उन्होंने कहा कि सेना का मार्केटिंग एवं सर्जिकल स्ट्राइक को मुद्दा बनाकर जनता को फरमाया गया। वहीं सरकारी तंत्र के साथ-साथ टेक्नोलॉजी का इस चुनाव में भरपूर गलत इस्तेमाल किया गया। 

उन्होंने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि जिस आरएसएस के मुख्यालय में राष्ट्रीय झंडा नही फहराया जाता वह लोग राष्ट्रवाद की बात करते है। लेकिन हम लोग यह बात जनता को नही समझा सके और मोदी ने राष्ट्रवाद को जनता के बीच मुद्दा बना दिया। 

मांझी ने कहा कि महागठबंधन यहीं पर मार खा गया। हम जनता को इस भ्रम से निकालने में नाकामयाब रहे। महागठबंधन के नेता आवाम को यह बताने में पीछे रह गये कि ये जो बाते कर रहे है वह देशहित में नहीं है और इससे सावधान रहने की जरुरत है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News