बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन ने फीका किया खीर का जायका, लालू से मिलने के बाद मांझी ने कुशवाहा पर बोला हमला

महागठबंधन ने फीका किया खीर का जायका, लालू से मिलने के बाद मांझी ने कुशवाहा पर बोला हमला

PATNA - अपनी दोहरी सियासत के कारण उपेंद्र कुशवाहा की भद्द पीटती दिख रही है। दो दिन पहले खीर पॉलिटिक्स वाला बयान देकर चर्चा बटोरने  की कुशवाहा की कोशिश अब उनके गले की हड्डी बनती जा रही है। खीर वाले बयान को लेकर एक तो बीजेपी ने उन्हें पहले ही खरी - खरी सुना दी थी और दूसरे अब महागठबंधन ने भी कुशवाहा को दमभर कोसा है।

मांझी के निशाने पर कुशवाहा
दरसअल पूर्व मुख्यमंत्री और हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनकी सेहत का हालचाल लिया। लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद मांझी ने उपेंद्र कुशवाहा को खीर पॉलिटिक्स पर जमकर आड़े हाथों लिया जीतन राम मांझी ने दो टूक कह दिया कि कुशवाहा की खीर में SC ST शामिल नहीं हैं और बग़ैर SC ST के खीर बनना संभव भी नहीं। मांझी ने कुशवाहा पर दो नाव की सवारी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अक्सर दो नाव की सवारी करने डूब जाते हैं। कुशवाहा छायावाद और रहस्यवाद की सियासत कर रहे हैं। अगर उन्हें वाकई महागठबंधन में आना है तो मुख्यमंत्री पद की अभिलाषा को छोड़कर ही उन्हें आना होगा। मांझी ने कुशवाहा को यह भी कहा कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार केवल तेजस्वी ही हैं। 

लालू से मुलाकात के बाद बयान के मायने
जीतन राम मांझी ने उपेंद्र कुशवाहा को यह खरी - खोटी लालू प्रसाद से घंटे भर हुई मुलाकात के बाद सुनाई। जाहिर है बयान भले ही मांझी दे रहे हों लेकिन फरमान लालू प्रसाद का है। 2019 के लिए दोनों दरवाजे खोलकर सियासत करने वाले कुशवाहा को महागठबंधन ने खुला संकेत दे दिया है कि महागठबंधन में कुशवाहा की इंट्री केवल तेजस्वी का नेतृत्व कबूल करने के बाद ही संभव होगी।

Suggested News