मांझी ने लालू के परिवार पर उठा दिए सवाल, कहा- मुसीबत में अकेला छोड़ दिया, न पत्नी, न बेटा! कोई नहीं था पास

मांझी ने लालू के परिवार पर उठा दिए सवाल, कहा- मुसीबत में अकेला छोड़ दिया, न पत्नी, न बेटा! कोई नहीं था पास

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को डोरंडा कोषागार घोटाले में हुए सजा के बाद बिहार में जमकर बयानबाजी हो रही है। जहां बीजेपी औ जदयू इसे उनके पुराने कर्मों का फल बता रहे हैं। वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लालू प्रसाद को सजा होने के बाद उनके परिवार के संस्कार पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जिसने बेटे का काबिल बनाया, जिसने अपनी पत्नी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया। इस मुश्किल तरीन वक्त में दोनों में से कोई उनके पास मौजूद नहीं था।

मुश्किल वक्त में कहीं नहीं दिखते है लालू के बेटे

उन्होंने इस पूरी घटना पर दुख जाहिर करते अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जो भी हो, मुझे अफसोस इस बात का है कि इस मुश्किल तरीन वक्त में ना उनका बेटा उनके साथ था ना ही जिन्हें मुख्यमंत्री बनाया वह पत्नी! बिहार के लोगों के मुश्किल वक्त में तो लालू जी के बेटे कहीं नहीं दिखतें,कम से कम पिता के साथ तो आज बेटे को रहना चाहिए था।' 


ऊपरी अदालत में जाएगी राजद

लालू प्रसाद के पुत्र और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आरजेडी समर्थकों से निराश नहीं होने की अपील करते हुए कहा कि इस आदेश के खिलाफ ऊपरी अदालत जाएंगे। चारा घोटाले में लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने के बाद तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि लालू प्रसाद जरूर बरी होंगे।

देश में आजादी के बाद एक ही घोटाला

तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि देश को जब से आजादी मिली है तबसे अब तक जैसे देश में एक ही घोटाला हुआ है। देश में इतने घोटाले हुए किसी को दिखता ही नहीं। अब तक सिर्फ एक ही नेता को सजा हुई है, एक ही चेहरा बार-बार दिखाया जाता है। उन्होंने कहा कि घोटाला एक ही बार हुआ है लेकिन केस को बांट दिया गया, और कई बार सजा दी गई। तेजस्वी ने कहा कि गरीब का बेटा ही जेल जाता है। उन्होंने कहा कि लालू यादव गरीबों के नेता हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश राज में बिहार में 80 घोटाले हुए पर कहीं केस नहीं हुआ। सीबीआई, ईडी सब बीजेपी के प्रकोष्ठ के रूप में काम करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News