बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी का बड़ा एलान, कहा- किसी की नहीं मुझे परवाह, ओवैसी के साथ करेंगे CAA और NRC का विरोध

मांझी का बड़ा एलान, कहा- किसी की नहीं मुझे परवाह, ओवैसी के साथ करेंगे CAA और NRC का विरोध

PATNA : बिहार के पूर्व सीएम व हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि सीएए और एनआरसी के विरोध के लिए वे किसी के साथ भी मंच सांझा करने को तैयार हैं। 

मांझी ने न्यूज4नेशन के साथ खास बातचीत के दौरान कहा कि वे 29 दिसंबर को किशनगंज में एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी के साथ नागरिकता कानून के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करेंगे। वे सीएए और एनआरसी के विरोध में किसी के साथ भी मंच सांझा करने और प्रदर्शन को तैयार हैं। 


उन्होंने कहा कि ओवैसी के साथ प्रदर्शन और मंच साझा करने को लेकर उनके विषय में कौन क्या सोचता है, कौन क्या कहता है इसकी उन्हें कोई परवाह नहीं है। 

उन्होंने दलित और मुसलमान को एक होने की बात करते हुए एक नये समीकरण की ओर भी इशारा किया है।  मांझी ने कहा कि दलित और मुसलमान अगर साथ हो लें तो ये सबसे बेहतर गठबंधन होगा। 

वहीं बिहार में महागठबंधन को लेकर बहुत बड़ी बात कही है। मांझी न  कहा कि बिहार में महागठबंधन में अबतक कुछ भी तय नही है। इस महागठबंधन में एक कोर्डीनेशन कमिटी तक नही है।

पूर्व सीएम ने कहा कि अगर 30 दिसंबर तक महागठबंधन में कोआर्डिनेशन कमेटी तो उसके बाद वे विचार करेंगे कि महागठबंधन के साथ रहें या न रहें। 

रोहित की रिपोर्ट

Suggested News