बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रुठे मांझी को मनाने की कवायद तेज, कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पहुंचे जीतन राम मांझी से मिलने

रुठे मांझी को मनाने की कवायद तेज, कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पहुंचे जीतन राम मांझी से मिलने

Patna : पूर्व सीएम व हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी को महागठबंधन में बरकरार रखने की कवायद तेज हो गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी से मिलने पहुंचे है। 

बता दें पटना पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान शक्ति सिंह गोहिल ने जीतन राम मांझी के महागठबंधन से नाराज चलने की बात को लेकर कहा था कि वे नाराज है तो उन्हें मना लिया जायेगा। 

गौरतलब है कि जीतन राम मांझी महागठबंधन में भाव नहीं दिये जाने को लेकर पिछले कई दिनों  नाराज चल रहे है। वे कई बार महागठबंधन को अल्टीमेटम दे चुके है। यह अलग बात है कि हर अल्टीमेटम के बाद उन्होंने यह महागठबंधन को और समय दिये जाने की बात करते आए है।

पूर्व CM जीतनराम मांझी ने एलान कर दिया था कि अगर 25 जून तक को ऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो वे आगे का निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं। वे महागठबंधन छोड़ भी सकते हैं। इसी मुद्दे को लेकर महागठबंधन नेताओं की मीटिंग भी हुई थी लेकिन उस मीटिंग में भी राजद ने को ऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग को खारिज कर दिया था। बताया जाता है कि कांग्रेस से मांझी को 1 हफ्ते और इंतजार करने को कहा है।

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News