बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुद से पहले छोटे भाई की शादी तय करने मंझले को नहीं आई पसंद, ले ली बड़े भाई की जान, भतीजे को भी मारा चाकू

खुद से पहले छोटे भाई की शादी तय करने मंझले को नहीं आई पसंद, ले ली बड़े भाई की जान, भतीजे को भी मारा चाकू

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला में हत्या का सिलसिला लगातार जारी है। ताजा घटना चकिया की है। जहां सगे भाई ने ही भाई की चाकू से गोद कर हत्या कर दिया है। हत्या करने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया है। जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने चकिया नगर के अस्पताल चौक को जाम कर आवागमन को बाधित किया है।

 बताया जाता है कि छह भाईयो में सबसे छोटे भाई कमाकर अपने तीसरे भाई के परिवार का भरण पोषण किया करता था। जबकि सबसे बड़े भाई ने उसकी शादी तय कर दिया। जिससे तीसरा भी नाराज चल रहा था। तीसरे भाई की सबसे बड़े भाई से शादी को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद तीसरे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोद कर हत्या कर दिया है। इस दौरान बीच बचाव करने आये भतीजे को भी चाकू मार कर घायल कर दिया। जिसका इलाज चल रहा है। मौके पर चकिया थाना पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। 

छोटे भाई की शादी ठीक होने से पर था गुस्सा

मृतक की पत्नी ने बताया कि छोटे भाई की शादी तय करने के कारण तीसरा भाई नाराज था,जिसको लेकर घर मे कई बार झगड़ा झंझट भी किया था। आज सुबह उसने चाकू मारकर पति अवधेश राम की हत्या कर रमेश राम फरार हो गया है। वही मौके पर पहुंचे पंचायत समिति सदस्य अशोक सिंह ने बताया कि तीसरा भाई रमेश राम ने सबसे बड़े भाई अवधेश राम को चाकू गोंदकर हत्या कर दिया है। जबकि गंभीर रूप से घायल अवधेश राम के बेटा को मुजफ्फरपुर इलाज के लिये भेजा गया है। 

छोटा भाई उठाता था हत्यारे भाई का सारा खर्चा

उन्होंने बताया कि रमेश के परिवार का भरण पोषण सबसे छोटा भाई किया करता था। जिसकी शादी तय करने के कारण तीसरा भी रमेश ने इस घटना को अंजाम दिया है। जबकि मौके पर पहुंचे चकिया थाना के एसआई अनुज कुमार ने बताया कि भाई ने भाई को चाकू गोदा है,जिसे चकिया अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर ने मृत घोषित किया है। पुलिस जांच में जुटी है और हत्यारे भाई को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Suggested News