बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीडियो में देखिए कैसे मुंह छिपाकर सरेंडर करने कोर्ट पहुंची पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

वीडियो में देखिए कैसे मुंह छिपाकर सरेंडर करने कोर्ट पहुंची पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

पटना-बिहार सरकार के पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया हैं. पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बिहार और झारखंड के उनके कई ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी.. बता दें कि मंजू वर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी बिहार सरकार को फटकार लगाई थी.

गौरतलब है कि चेरियाबरियारपुर की पुलिस ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ मंझौल कोर्ट में इश्तेहार और कुर्की के लिए आवेदन दिया है. मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा अवैध हथियार के मामले में जेल में बंद हैं. मंझौल के अनुमंडल न्यायालय में मंजू वर्मा नाटकीय अंदाज में बुर्का पहनकर पहुंची और वहां सरेंडर किया.खबर के मुताबिक मंजू वर्मा ऑटो से कोर्ट पहुंची थीं.

आपको बता दें कि आर्म्स एक्ट मामले में पुलिस लगातार मंजू वर्मा को गिरफ्तार करने करने के लिए छापेमारी कर रही थी. इससे पहले मंजू वर्मा के पति चंद्रेशेखर वर्मा ने सरेंडर किया था.

ADG मुख्यालय ने दी सफाई
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के सरेंडर के बाद पुलिस मुख्याल ने सफाई दी है. एसके सिंघल ने कहा है कि पुलिस के दबाव में मंजू वर्मा ने सरेंडर किया है, पुलिस अब मंजू वर्मा की अचल संपत्ति और बैंक एकाउंट जब्त करने वाली थी,इसी से डरकर मंजू वर्मा ने सरेंडर किया है.

Suggested News