पीएम नरेंद्र मोदी ने पर्रिकर को दी अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने उमड़ा गोवा

पीएम नरेंद्र मोदी ने पर्रिकर को दी अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने उमड़ा गोवा

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकरको अंतिम विदाई देने के लिए बीजेपी के पणजी स्थित दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्र सरकार के कई मंत्री पहुंचे। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी अपने आंसू न रोक पाईं। पूर्व रक्षामंत्री और अपने दोस्त को अंतिम विदाई देते वक्त स्मृति इरानी भावुक हो गईं। 

मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पणजी स्थित दफ्तर पर लोगों का तांता लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पर्रिकर को अंतिम विदाई देने पहुंचे। पीएम मोदी ने दिवंगत सीएम के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्ति की।

पीएम के साथ केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और स्मृति इरानी भी मौजूद रहीं। इससे पहले पीएम ने ट्वीट कर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया था। पीएम ने लिखा कि मनोहर पर्रिकर एक अतुलनीय नेता थे।पीएम ने कहा कि पर्रिकर सच्चे देशभक्त और अद्भुत ऐडमिनिस्ट्रेटर थे, जिनकी सब तारीफ करते थे। देश के लिए उनकी सेवा कई पीढ़ियां याद रखेंगी। उनके निधन से बेहद शोक में हूं। उनके परिवार और समर्थकों से गहरी संवेदना है।

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री और देश के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार देर रात 63 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। पर्रिकर एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर से ग्रस्त थे, जिसका पता पिछले साल फरवरी में चला था। उसके बाद उन्होंने गोवा, मुंबई, दिल्ली और न्यूयॉर्क के अस्पतालों में इलाज कराय। आज मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। भारत सरकार ने आज देश में राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है, इस दौरान सरकारी दफ्तरों में तिरंगा आधा झुका रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News