बीमार पिता को देखने फैमिली संग बिहार आए मनोज वाजपेयी ने भोजपुरी में अश्लीलता को लेकर कह दी यह बड़ी बात

बीमार पिता को देखने फैमिली संग बिहार आए मनोज वाजपेयी ने भोजपुरी में अश्लीलता को लेकर कह दी यह बड़ी बात

PATNA : फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके और हाल में रिलीज वेब सीरीज द फैमिली मैन से चर्चा में आए अभिनेता मनोज वाजपेयी अपने परिवार संग पटना पहुंचे, जहां से वह सीधे अपने घर मोतिहारी के लिए रवाना हो गए। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का भी जवाब दिया। बेटी के साथ नजर आए फैमिली मैन ने उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि उनके किरदार को लोगों का इतना प्यार मिल रहा है। इस दौरान मनोज वाजपेयी ने कहा मेरी पिताजी की तबीयत खराब है, उन्हें देखने के लिए ही वह बिहार आए हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में अश्लीलता पर टाल गए बात

पिता की बीमारी को लेकर परेशान दिख रहे मनोज वाजपेयी से जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फैल रही अश्लीलता को लेकर सवाल किया गया तो तो उन्होंने साफ कहा कि वह अभी इस पर कोई बात नहीं करना चाहते हैं, इस पर फुरसत में बात की जाएगी। बता दें पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अश्लीलता को लेकर चर्चा तेज है। सिंगर एक्टर खेसारी लाल यादव के खिलाफ कई संस्थाओं द्वारा केस भी दर्ज कराया गया है और अश्लीलत गीतों पर रोक लगाने की मांग की जा रही है। 

गौरतलब है मनोज वाजपेयी मूल रूप से बिहार के मोतिहारी के रहनेवाले हैं। उन्होनें फिल्म इंडस्ट्री में सौ के करीब फिल्मों में काम किया है, जिसमें साउथ की भी कई फिल्में शामिल हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 रिलीज की गई थी, जिसमें वह एनआईए एजेंट की भूमिका में दिखे थे। मनोज वाजपेयी जल्द ही 'रे' नाम की वेब सीरीज में भी नजर आनेवाले हैं, जो इस माह के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।




Find Us on Facebook

Trending News