बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसानों के हक की लड़ाई को लेकर सड़कों पर उतरे राजद नेता, मोतिहारी के RJD नेता ई.मनोज गुप्ता ने जताया विरोध

किसानों के हक की लड़ाई को लेकर सड़कों पर उतरे राजद नेता, मोतिहारी के RJD नेता ई.मनोज गुप्ता ने जताया विरोध

PATNA : कृषि बिलों के खिलाफ किसान संगठनों का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. आज इस बिल के खिलाफ किसान कर्फ्यू कर देश भर में चक्का जाम किया गया. पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव अपनी सेना के साथ केन्द्र और नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने उतर गए . तेजस्वी यादव अपनी टीम के साथ ट्रैक्टर लेकर सड़क पर उतरें.तेजस्वी यादव का सपोर्ट करन के लिए उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी मैदान में उतरे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि NDA सरकार लगातार गरीब और किसान विरोधी फैसले ले रही है. उन्होंने कहा कि  केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार को संख्या बल का इतना गुमान है कि बगैर किसानों, उनके संगठन और राज्य सरकार से राय-मशवरा किये कृषि क्षेत्र का भी निजीकरण, ठेका प्रथा और कॉर्पोरेटीकरण कर रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकसभा में एकतरफा 3 कृषि विधेयकों का पास कराना किसानों के हाथ काटने जैसा है.

मोतिहारी के राजद नेता ई. मनोज गुप्ता उतरे सड़क पर  

वहीं बिहार भर में राजद कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर इस बिल का विरोध किया। मोतिहारी विस से राजद के संभावित प्रत्याशी ई. मनोज गुप्ता मोतिहारी शहर में सड़कों पर उतर कर किसान बिल का विरोध किया।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का किसान बिल काला कानून है और इससे किसानों का कोई भला नहीं होने वाला है। 

Suggested News