शिवानंद तिवारी के बयान को मनोज झा ने किया खारिज,कहा- राहुल गांधी पर दिया गया बयान निजी....

शिवानंद तिवारी के बयान को मनोज झा ने किया खारिज,कहा- राहुल गांधी पर दिया गया बयान निजी....

पटनाः आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने रविवार को राहुल गांधी और कांग्रेस पर बिहार चुनाव में हार का ठीकरा फोड़ा था। उन्होंने हार के लिए सीधे-सीधे कांग्रेस और राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया था। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद की तरफ से इस तरह के बयान के बाद राजद-कांग्रेस के रिश्ते में कड़वाहट शुरू हो गई थी। इसके बाद राजद के राज्यसभा सांसद और मुख्य प्रवक्ता मनोज झा ने शिवानंद तिवारी के बयान को ही खारिज कर दिया।

तिवारी के बयान को मनोज झा ने किया खारिज

राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि शिवानंद तिवारी का बयना उनका निजी बयना है। उनके बयान को पार्टी का आधिकारिक बयना नहीं माना जा सकता है। जिस तरह से दूसरे दल के नेता बयान देते हैं उसी तरह से शिवानंद तिवारी का भी भी बयना पूरी तौर उनका निजी बयना था.उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान राजद-कांग्रेस में कहीं कोई कमी नहीं थी। अगर कुछ कमी रही भी तो उसकी समीक्षा होगी तभी कुछ कहा जा सकता है।

क्या कहा था शिवानंद तिवारी ने?

शिवानंद तिवारी ने कहा था, ''कांग्रेस जिस तरह से चुनाव लड़ रही है, उससे बीजेपी को ही फायदा पहुंचा रही है। उन्होंने 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था लेकिन 70 रैलियां भी नहीं की। जो लोग बिहार को जानते नहीं थे, उनके हाथ में प्रचार की कमान थी। राहुल गांधी तीन दिन के लिए आए जबकि प्रियंका गांधी तो आईं भी नहीं।''

Find Us on Facebook

Trending News