बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनोज तिवारी का बड़ा दावा- 48 सीटों के साथ सरकार बनाएगी BJP, मेरा ट्वीट संभाल कर रख लीजिए

मनोज तिवारी का बड़ा दावा- 48 सीटों के साथ सरकार बनाएगी BJP, मेरा ट्वीट संभाल कर रख लीजिए

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न न्यूज चैनलों और एजेंसियों की ओर से आए एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी दोबारा से सरकार बनाती हुई दिख रही है। एग्जिट पोल पर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षमनोज तिवारी और सांसदपरवेश वर्मा ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा है कि फाइनल नतीजे इससे बिल्कुल अलग होंगे।

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया है, 'ये सभी एग्ज़िट पोल होंगे fail. मेरा ये ट्वीट सम्भाल के रखियेगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनायेगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूँढे।

वहीं पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने भी दिल्ली चुनाव परिणाम को लेकर अपना अनुमान बताया है। परवेश वर्मा के मुताबिक बीजेपी 50 सीटें जीतकर सरकार बना सकती है। वहीं आम आदमी पार्टी 16 और कांग्रेस के खाते में 4 सीटें जा सकती है।

गौरतलब है कि ज्यादातर एग्जिट पोल का दावा है कि आम आदमी पार्टी 55 या इससे ज्यादा सीटें जीत सकती हैं। वहीं बीजेपी 15-26 सीटें जीत सकती है। टाइम्स नाउ ने अपने एग्जिट पोल में बीजेपी को सबसे ज्यादा 26 सीटें दी हैं। दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं और यहां बहुमत की सरकार बनाने के लिए 36 विधायकों का समर्थन चाहिए।


Suggested News