भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी की बड़े परदे पर धमाकेदार वापसी

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी की बड़े परदे पर धमाकेदार वापसी

भोजपुरी के सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ को भारतीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. इस फिल्म से मनोज तिवारी बड़े परदे पर वापसी करेंगे। इसकी जानकारी निर्माता जितेश दुबे ने दी. जितेश ने बोर्ड को धन्यवाद देते हुए कहा कि बोर्ड ने हमारी फिल्‍म को U/A सर्टिफिकेट दिया है.

इस फिल्‍म से मनोज तिवारी लंबे समय बाद भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे. मनोज तिवारी अपने आने वाले फिल्म ‘यादव पान भंडार’ के लिए काफी उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में उनके साथ गुंजन पंत भी नजर आयेंगी. बता दें, ये भोजपुरी फिल्म एक पानवाले की जिंदगी पर आधारित है, फिल्म में यादव का किरदार मनोज तिवारी निभा रहे है जो की एक पान वाला है.

श्रीकृष्णा क्रियेशन्स के बैनर तले बनी ‘यादव पान भंडार’ निर्माता जितेश दुबे और पायल दुबे हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार ने किया है. इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावा गुंजन पंत, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह, सी.पी.भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी, विनोद मिश्रा, बालगोविंद बंजारा भी मुख्य भूमिका में दिखने वाले है. फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत मनोज तिवारी और रानी चटर्जी स्टारर फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’से हुई, जिसके बाद से भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माण का सिलसिला लगाताक चला आ रहा है.  

राजनीती में उतरने के बाद मनोज तिवारी ने आखिरी बार फिल्म 'गोबर सिंह' में नजर आए. हालांकि, वे अक्सर भोजपुरी के विभिन्न मंचों पर नजर आते रहे हैं. लेकिन बड़े परदे पर नहीं 


Find Us on Facebook

Trending News