मनोज तिवारी के गाँव अतरवलिया में बनेगा स्टेडियम, जमीन के जुगाड़ में जुटे सांसद

मनोज तिवारी के गाँव अतरवलिया में बनेगा स्टेडियम, जमीन के जुगाड़ में जुटे सांसद

KAIMUR : दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी आज कैमूर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि मेरे अपने गांव अतरवलिया में एक स्टेडियम बने. जब भारत वर्ल्ड कप जीता था तो उस समय मनोज तिवारी ने सचिन तेंदुलकर का अपने गांव पर घर के पास मूर्ति लगवाया था और वहां मंदिर बनाने की बातें भी कही थी. साथ ही अपने गांव में एक बहुत बड़ा स्टेडियम बनाने का सपना दिखाया था. जिससे कि यहां पर नेशनल मैच खेला जा सके और गांव के युवाओं का प्रतिभा निखर सके. 

मनोज तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया की स्टेडियम के लिए जमीन के चक्कर में पड़े हैं लेकिन मिल नहीं रहा है. हमारे यहां किसान अपने जमीनों से बहुत प्रेम करते हैं, हम किसी को जबरदस्ती नहीं करना चाहते हैं. जुगाड़ लगाने में लगे हैं कि कैसे 50 बीघा जमीन एक जगह हो जाए, जिससे की स्टेडियम बने. लगभग 30 बीघा एक साथ कर चुके हैं, किसानों से हमारी बात चल रही है. 

अगर जमीन हमें खरीदने के लिए नहीं मिले तो हम अपना दूसरा जमीन देकर स्टेडियम के लिए एक जगह जमीन करने के लिए चक्कर में लगे हैं. यह मेरा शपथ है. अगले साल भर के अंदर यह सपना हकीकत होते आप देख सकते हैं. मेरा व्रत है मां मुंडेश्वरी मां विंध्यवासिनी मेरा सपना जरूर पूरा करेंगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News