बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी मदद, कहा- दो महीने से ज्यादा हो गए अब तो FIR कर लीजिए

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी मदद, कहा- दो महीने से ज्यादा हो गए अब तो FIR कर लीजिए

DESK : सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. इस केस की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिल रहा है. इसी बीच अब बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने भी अपनी आवाज बुलंद करते हुए महाराष्ट्र सरकार से मदद मांगी है. मनोज तिवारी ने कहा है कि दो महीने से ज्यादा हो गए. अब तो सुशांत मामले में एफआईआर दर्ज कर लीजिए. 

भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लिखा है कि निजी जिंदगियों का पोस्टमॉर्टम इसल‍िए हो रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के 62 दिन बाद भी महाराष्ट्र सरकार FIR दर्ज नहीं कर पाई है. ये फिल्म जगत के लिए भी बहुत दुर्भायपूर्ण है. सब से गुजार‍िश है कि आगे आएं और महाराष्ट्र के सीएम को निवेदन कर जांच में सहयोग करने का अनुरोध करें.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को केस ट्रांसफर किया जाएगा या नहीं, इसका फैसला अभी सुप्रीम कोर्ट में सुरक्ष‍ित है. फैसले से पहले, सुशांत की बहन के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. यहां तक क‍ि अमेर‍िका के कैलिफोर्न‍िया में भी सुशांत के फैंस उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग में लगे हुए हैं. हालांकि अब तक इस केस को लेकर स्थिति जस की तस है. 


Find Us on Facebook

Trending News