सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी पहुंचे गोपालगंज, कहा एक एक वोट विकास को गति देगा

सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी पहुंचे गोपालगंज, कहा एक एक वोट विकास को गति देगा

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले के कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करने सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. 

उन्होंने लोगों से पप्पू पांडे को जिताने की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने 15 साल के लालू राबड़ी के जंगलराज को याद दिलाया. उन्होंने यह भी बताया कि आप लोगों को किसी के बहकावे में नहीं आना है. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है. दोनों सरकार एक दूसरे के साथ मिलकर बिहार को विकास के रास्ते पर ले कर चल दिया है. 

आप लोगों का एक-एक वोट इस विकास की गति को और तेज करेगा. उन्होंने तेजस्वी का नाम लिए बिना आरजेडी पर निशाना साधा और कहा कि जंगल राज के कुछ राजकुमार घूम रहे हैं. उनसे बचके रहिएगा. वह नहीं चाहते हैं कि बिहार में विकास हो. 

मनोज तिवारी के साथ गोपालगंज सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन, हथुआ विधायक सह बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह और संगठन के वरिष्ठ नेता सीपी सिंह मौजूद रहे. सभी लोगों ने अमरेंद्र कुमार पांडे और पप्पू पांडे को पांचवी बार लोगों से कुचायकोट का विधायक बनाने की अपील की. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News