सृजन घोटाले के आरोपी मनोरमा के घर फिर हुई चोरी, सबूत मिटाने की आशंका

सृजन घोटाले के आरोपी मनोरमा के घर फिर हुई चोरी, सबूत मिटाने की आशंका

BHAGALPUR : सृजन घोटाले की सूत्रधार मनोरमा देवी के घर दूसरी बार चोरी हुई है। चोरों ने सेंध लगाकर कीमती सामान उड़ा लिया है। वहीं चर्चा है कि चोरों ने घर में रखे सृजन घोटाले से जुड़े सबूत मिटाने की भी कोशिश की है। इस मामले को लेकर तिलकामांझी थाने में मामला दर्ज हुआ है। 

सबूत मिटाने की आशंका

पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि जो चोर घर के अंदर गया था उसने कुछ ढूंढने का प्रयास किया है। मालूम हो कि घोटाले की रूपरेखा इस घर से भी तैयार होती थी। यहां कई कमरों में महत्वपूर्ण दास्तावेज अभी भी पड़े हुए हैं। हालांकि एसआइटी ने इस घर पर छापेमारी कई जरूरी सामान जब्त किए थे।

पहले भी हो चुकी है घर में चोरी

सृजन घोटाला मामले की जांच सीबीआई कर रही है। मनोरमा के इस घर में घोटाले से जुड़े कई सबूत है। पिछले वर्ष सितंबर 2017 को भी ऐसी ही चोरी मनोरमा के घर में हुई थी। चोरी की घटना के बाद घर की सुरक्षा के लिए पांच जवान तैनात है। हालांकि सुरक्षा में लगे जवानों का कहना है कि उन लोगों को पूजा ड्यूटी में लगा दिया गया था। 

वहीं स्थानीय लोगों मानना है कि चोर घर से पूरी तरह परिचित थे। इस कारण वे लोग सामान को पिकअप वैन से लेकर गए हैं। देर रात होने के कारण किसी ने बाहर निकलकर सामान ले जा रहे लोगों को रोकने की हिम्मत नहीं की। 

इधर पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं मनोरमा के बेटे अमित कुमार ने ही तो किसी को सामान लाने के लिए घर पर भेजा था।

Find Us on Facebook

Trending News