मेंटर्स एडुसर्व ने किया सम्मान समारोह का आयोजन, सफल छात्रों को किया गया सम्मानित

मेंटर्स एडुसर्व ने किया सम्मान समारोह का आयोजन, सफल छात्रों को किया गया सम्मानित

PATNA : ईस्टर्न इंडिया के सर्वोत्तम कोचिंग संस्थान मेंटर्स एडुसर्व की ओर से शनिवार को बापू सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में जेईई मेन, जेईई एडवांसड, नीट, एम्स, जीपमर, एन.टी.एस.ई., के.वी.पी.वाई. और ओलम्पीयाड 2019  में शानदार प्रदर्शन करनेवाले संस्थान के सभी सफल छात्रों को सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई.

इस कार्यक्रम में विशाल जनसमूह ने सामूहिक रूप से शिरकत कर सभी सफल छात्रों को शुभकामनाएं दी. संस्थान के निदेशक आनंद जायसवाल ने उपस्थित विशालजन-समूह को इस कार्यक्रम में शामिल होने पर आभार प्रकट किया. इस जनसमूह में सभी सफल छात्र, ज्यादातर सफल छात्रों के माता-पिता, संस्थान के सभी शिक्षक गण एवं जेईई व मेडिकल 2020 की तैयारी कर रहे छात्र भी शामिल हुये. साथ ही पिछले वर्षों में जेईई और मेडिकल में अव्वल रहे संस्थान के कुछ पूर्व छात्र और उनके अभिभावकों ने भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर संस्थान की गरिमा बढ़ाई.

जेईई एडवांसड और जेईई मेन 2019 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले छात्रों में पवन कुमार को 51000 रूपये, आदित्य सिंहा को 51000 रूपये, सार्थक को 51000 रूपये, हर्षित को 41000 रूपये,आदित्य पीयूष को11000 रूपये एवं अभिषेक आनंद को 11000 रूपये के नकद पुरस्कार से नवाजा गया.

नीट, एम्स व जीपमर 2019 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले छात्रों में गुलाम मुस्तफा को 51000 रूपये, विवेक को 11000 रूपये, वरूणवी को 11000 रूपये,अपूर्व को 11000 रूपये,रौशन को 11000 रूपये एवं प्रणव को 11000 रूपये के नकद पुरस्कार से नवाजा गया.

इसके अतिरिक्त जेईई मेन, जेईई एडवांसड, नीट, एम्स, जीपमर, एन.टी.एस.ई., के.वी.पी.वाई. एवं ओलम्पीयाड 2019 में रैंक और अंक अनुसार कई अन्य सफल छात्रों को भी सर्टिफिकेट, गिफ्ट और मेमेन्टो प्रदान किये गए.

पिछले वर्षों में जेईई व मेडिकल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले छात्र एवं इस साल के टॉप पर फॉरमर्स ने अगले साल 2020 में जेईई और मेडिकल परीक्षा में शामिल होनेवाले छात्रों को अपनी सफलता की कहानी बताई. साथ ही उन्होंने जेईई और मेडिकल परीक्षा में टॉप रैंक प्राप्त करने हेतू सफलता के कुछ महत्वपूर्ण गुर भी बताये.

जायसवाल ने सभी सफल छात्रों को आर्शिवाद दिया। साथ ही उपस्थित अभिभावको एवं संस्थान के शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापन देते हुये कहा की सब लोगों के सहयोग के बिना इतनी शानदार सफलता प्राप्त करना संभव नहीं था.

Find Us on Facebook

Trending News