बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटे की पिता ने कराई हत्या, चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटे की पिता ने कराई हत्या, चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : बीते 26 जुलाई को गौरीचक थाना क्षेत्र के रहने वाले 17 वर्षीय अंकित कुमार की हत्या पुनपुन थाना क्षेत्र के ग्राम रक्षा बांध के समीप कुछ अज्ञात लोगों द्वारा कर दी गई थी. पुलिस ने टीम गठित कर मामले का अनुसंधान किया तो पूरा हत्या का मामला निकल कर सामने आया. जहाँ एक पिता द्वारा अपने बेटे की हत्या की साजिश रची गई थी. जिसका खुलासा पटना पुलिस ने कर दिया है. 

महज 85 हजार में एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे की हत्या का सुपारी दे कर हत्या करवा दिया था. इस मामले में सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की पूछताछ में हत्या का कारण स्पष्ट हुआ कि मृतक अंकित कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त था. जिसको लेकर घर के लोग परेशान रहते थे. जिससे तंग आकर पिता ने सुपारी किलर को उसे मारने की सुपारी दे दी.  

पैसा मिलते ही सुपारी किलर ने गोली मारकर हत्या कर दिया था. पुनपुन के पास पुलिस ने शव को बरामद किया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वही बाकी बचे अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस, तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News