सुशील मोदी को उप मुख्यमंत्री कहते-कहते 'उब' चुके थे,जानिए भाजपा कोटे के मंत्री ने ऐसा क्यों कहा......

सुशील मोदी को उप मुख्यमंत्री कहते-कहते 'उब' चुके थे,जानिए भाजपा कोटे के मंत्री ने ऐसा क्यों कहा......

PATNA: बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी व नीतीश कैबिनेट में भाजपा कोटे से मंत्री बने नेताओं का अभिनंदन कार्यक्रम था। कार्यक्रम में सुशील मोदी,विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा व सभी मंत्री मौजूद थे। अपने संबोधन में कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व नवनिर्वाचित रास सांसद सुशील कुमार मोदी के बारे में कहा कि पार्टी को यहां तक लाने में इनका बड़ा योगदान है। अमरेंद्र प्रताप सिंह ने आगे कहा कि हमलोग सुशील मोदी को डिप्टी सीएम कहते-कहते उब चुके थे।

उप मुख्यमंत्री कहते-कहते उब चुके थे भाजपा कार्यकर्ता

कृषि मंत्री ने आगे कहा कि 2005 से लगातार सुशील मोदी को उप मुख्यमंत्री-उप मुख्यमंत्री कहते कहते भाजपा के कार्यकर्ता और हम सबलोग उब चुके थे। इस बार वे डिप्टी सीएम नहीं बने तो हमलोगों को काफी खुशी हुई। अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हमलोग चाहते थे कि मोदी जी काफी आगे जायें।भाजपा नेतृत्व ने अब सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाकर राज्यसभा भेजा है।

अब पूरे देश में छायेंगे मोदी जी

अभिनंदन समारोह में बोलते हुए मंत्री ने कहा कि अब ये पूरे देश में छायेंगे। अब तक बिहार में चाये हुए थे,लेकिन अब देश के लिए काम करेंगे। लेकिन हमलोग इनको छोड़ने वाले नहीं है। जहां भी रहेंगे इनको पकड़े रहेंगे,अभी काफी कुछ सुशील मोदी जी से सीखना है।

हालांकि सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाये जाने पर तरह-तरह की चर्चा शुरू हुई थी।कहा जा रहा था कि विरोधी गुट ने इस बार सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनने दिया। कई बार सीएम नीतीश भी कह चुके हैं कि हम तो चाहते थे कि बिहार में ही सुशील मोदी काम करें।


 

Find Us on Facebook

Trending News