बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेल लेने गई मंत्री सुरेश शर्मा की चेतावनी, शहर छोड़िए, हड़ताली कर्मियों ने मंत्रीजी के आवास के बाहर फेंक दिया मरा हुआ जानवर

तेल लेने गई मंत्री सुरेश शर्मा की चेतावनी, शहर छोड़िए, हड़ताली कर्मियों ने मंत्रीजी के आवास के बाहर फेंक दिया मरा हुआ जानवर

पटना : हड़ताली दिहाड़ी सफाई कर्मियों के आगे सरकार बौनी साबित हो रही है. पटना में हड़ताल के नाम पर सरेआम गुंडई की जा रही है. पूरे शहर में दिहाड़ी सफाई कर्मियों ने कचरे का ढेर लगा दिया है.

शहर के पॉश इलाकों में इन हड़ताली सफाई कर्मियों ने कचरे के साथ साथ मरे हुए जानवरों को भी सड़कों पर फेंकना शुरू कर दिया है.आम लोगों की बात छोड़िए नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सरकारी आवास के बाहर ही इन दिहाड़ी हड़ताली सफाई कर्मियों ने मरा हुए जानवर के साथ कचड़ा फेंक दिया है.

आपको बता दें कि इससे पहले सरकार ने इन सफाईकर्मियों को अल्टीमेटम दिया था कि आज ये काम पर नहीं लौटे तो इन्हें 6 महीने तक काम नहीं मिलेगा. इसका साथ ही शहर में कचरा फैलाने वाले सफाई कर्मियों के खिलाफ केस करने की भी बात कही गई थी. 

नगर विकास मंत्री के बयान के बाद शुरू हुआ है बवाल

बता दें कि हड़ताल और उसके बाद नगर विकास मंत्री जी के बयान पर ही सारा बखेड़ा शुरू हुआ है. सरकार ने फैसला लिया कि नगर निगम में चतुर्थ वर्गीय पदों पर तैनात दैनिक कर्मचारियों से अब निगम काम नहीं लेगा, इसकी जगह आउटसोर्सिंग के जरिए काम कराया जाएगा. बस क्या था,  सरकार के इस फैसले को इन कर्मचारियों ने चुनौती दी और हड़ताल पर चले गए हैं और उनकी अपनी जिद है तो सरकार की अपनी जिद.

Suggested News