युवती के जाल में फंसने से ऐसे बचे मंत्री जी, फोन कर बुलाया था मिलने, पहुंच गई सलाखों के पीछे

युवती के जाल में फंसने से ऐसे बचे मंत्री जी, फोन कर बुलाया था मिलने, पहुंच गई सलाखों के पीछे

N4N Desk: हनीट्रैप में एक बार फिर मंत्री साहब फंस गए है. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना पुलिस ने एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है. इनपर आरोप है कि इन्होंने बसपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे करतार सिंह नागर को हनी ट्रैप के ज़रिए फसाना चाह रहे थे.

करतार सिंह ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. आगामी लोकसभा का टिकट भाई को नहीं मिलने की वजह से आरोपी ने पूर्व मंत्री को फंसाने का षड्यंत्र था. मुकदमे में करतार सिंह ने कहा कि अज्ञात मोबाइल नंबर से महिला कॉल कर  मिलने बुला रही है. मना करने पर धमकी दे रही है. पुलिस को नंबर की जांच करने पर पता लगा कि वह एक महिला द्वारा प्रयोग में लाया जा रहा है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

महिला ने पूछताछ में बताया कि उसे उपदेश नागर नाम के व्यक्ति ने मंत्री करतार सिंह नगर का मोबाइल नंबर देकर मंत्री को फंसाने के लिए कहा था. उसने कहा था कि जब मंत्री तुमसे मिलने के लिए आए तो मैं उनकी और तुम्हारी फोटो खींच लूंगा और बाद में मंत्री को ब्लैकमेल करके 2 करोड़ रूपये लेंगे.

उपदेश नागर ने बताया कि मेरे एक रिश्तेदार को बसपा पार्टी गौतम बुध नगर से लोकसभा प्रत्याशी का टिकट मिला हुआ था. पूर्व मंत्री करतार नगर ने हाईकमान से शिकायत कर उसका लोकसभा प्रत्याशी का टिकट कटवा दिया. इस कारण मैंने पूर्व मंत्री करतार नगर को हनी ट्रैप में फंसा कर उनकी छवि धूमिल करना चाह रहा था. 


Find Us on Facebook

Trending News