सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले मंत्री जी सड़क किनारे खोजने लगे मशरूम, पढ़िए पूरी खबर

सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले मंत्री जी सड़क किनारे खोजने लगे मशरूम, पढ़िए पूरी खबर

BOKARO : झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो अपने कार्यों की बदौलत हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. कभी खेतों में ट्रैक्टर चलाते नजर आते हैं, तो कभी बच्चों के संग बैठ कर मध्याह्न भोजन खाते दिखते हैं. आज शिक्षा मंत्री सड़क किनारे झाड़ियों में मशरूम ढूंढने निकल पड़े. कुछ देर में ही आधा किलोग्राम मशरूम को मंत्री महोदय ने ढूंढ भी लिया और उसे अपने साथ घर ले गये.

राज्य के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो प्रतिदिन की तरह मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वॉक करने अपने गांव अलारगो के फुटबॉल मैदान पहुंचे. यहां से वे रोजाना लगभग 5 किलोमीटर पैदल चलते हैं. 


इसी दौरान सृंगारी मोड स्थित बीएड कॉलेज भवन के पास सड़क किनारे झाड़ियों में मशरूम ढूंढने लगें. मंत्री महोदय को मशरूम मिला भी और मंत्री जी उसे इकट्ठा करने लगे. मंत्री को मशरूम खोजते देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. हालाँकि लोगों की परवाह नहीं करते हुए मंत्री जी सड़क के किनारे मशरूम खोजने में तल्लीन रहे. 

बताते चलें की चुनाव के बाद आम जनता से नेता की दुरी बना लेने की शिकायत होती है. लेकिन कई जनप्रतिनिधि चुनाव जितने के बाद भी आम लोगों से जुड़े होते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही रांची के सांसद संजय सेठ खेतों के हल चलाते नजर आये थे. उन्होंने कहा था की जिस समुदाय की समस्या जाननी है. नेताओं को उनके बीच जाना ही चाहिए. इसके बाद उन्होंने किसानों से बात कर उनकी समस्याओं को जाना था. 

चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News