भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री के पक्ष में उतरी भाजपा, तेजस्वी यादव पर चरित्रहनन का लगाया आरोप, मुकदमा की दी धमकी

भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री के पक्ष में उतरी भाजपा, तेजस्वी यादव पर चरित्रहनन का लगाया आरोप, मुकदमा की दी धमकी

PATNA : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर मंत्री रामसूरत राय के चरित्रहनन का आरोप लगाते हुए मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। निखिल आनंद ने कहा कि राजनीति में सुर्खियाँ बटोरने के लिए बहदवास तेजस्वी यादव ने यादव समाज के एक शरीफ मंत्री को सॉफ्ट और आसान निशाना बनाया है। 

निखिल ने तेजस्वी पर गंभीर टिप्पणी करते हुए कहा कि एक चोर भीड़ में खड़े होकर चोर- चोर चिल्लाकर एक शरीफ आदमी को चोर घोषित करना चाह रहा है। रामसूरत राय के सात पुश्तों में कोई दाग नहीं है। तेजस्वी अपने गिरेबान में झांकें। 

निखिल आनंद ने कहा कि जिस आधार पर तेजस्वी जबरन मंत्री जी को आरोपी बताना चाह रहे हैं, उस आधार पर लालू जी का पूरा परिवार सज़ायाफ्ता हो जाएगा। मंत्री जी के भाई कि लीज/रेंट आउट की हुई जमीन पर अगर कुछ होता है तो किरायेदार जिम्मेदार है। लेकिन अव्वल तो यह कि तेजस्वी मकानमालिक तो दूर, पारिवारिक तौर पर 2012 में अलग हो चुके व्यक्ति के भाई पर आरोप लगा रहे हैं जिसका मामले से दूर- दूर तक कोई लेना- देना नहीं है। दिलचस्प है कि मंत्री जी भाई से बँटवारा 2012 में हो चुका था और उक्त जमीन 2014 में खरीदी गई है। तेजस्वी की पूरी प्लॉटिंग का निष्कर्ष यह है कि एक चोर भीड़ में खड़े होकर एक शरीफ के खिलाफ चोर- चोर चिल्ला रहा है।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News