सीएम नीतीश के सामने मंत्री महेश्वर हजारी ने जताई कड़ी नाराजगी, कहा आखिर किसके दबाव में सरायरंजन शिफ्ट हो रही सरकारी संस्थाए

Patna: बिहार के भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार के समक्ष कड़ा विरोध जताया है. कैबिनेट की बैठक के बाद मंत्री महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि एक व्यक्ति विशेष के कारण या उनके दबाव में सभी संस्थानों को सरायरंजन शिफ्ट किया जा रहा है. पहले मेडिकल कॉलेज को सरायरंजन में शिफ्ट कराया गया. उसके बाद इंजीनियरिंग कॉलेज को भी समस्तीपुर की बजाय सराय रंजन ले जाया जा रहा है.

हद तो तब हो गई है जब जिला कृषि कार्यालय को भी सरायरंजन ले जाने की कोशिश की जा रही है. जबकि इन सभी संस्थानों को या सरकारी कार्यालयों को जिला मुख्यालय समस्तीपुर के आसपास रहना चाहिए था. मंत्री ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति विशेष की वजह से सभी संस्थानों और कार्यालयों को सरायरंजन ले जाने की योजना है.

मंत्री की तरफ से जारी किया गया रिलीज

भवन निर्माण मंत्री की तरफ से जो रिलीज जारी की गई है उसमें बताया गया है कि मंत्री की शिकायत पर सीएम नीतीश ने संज्ञान लिया और तत्काल कृषि मंत्री और विभाग के सचिव को आदेश दिया कि कृषि कार्यालय को समस्तीपुर में ही रहने दिया जाए उसे दूसरे जगह स्थानांतरित नहीं किया जाए. मंत्री की तरफ से  जो जानकारी दी गई है उसमें बताया गया है कि इंजीनियरिंग कॉलेज को भी समस्तीपुर के आसपास स्थापित किया जाए. 


Find Us on Facebook

Trending News