मंत्री जी ने अधिकारी को हड़काया, फारवर्ड को तेल लगाइएगा और बैकवर्ड को बेइज्जत कीजियेगा, 25 साल से हम यही कर रहे....

मंत्री जी ने अधिकारी को हड़काया, फारवर्ड को तेल लगाइएगा और बैकवर्ड को बेइज्जत कीजियेगा, 25 साल से हम यही कर रहे....

पटना... नीतीश कैबिनेट के एक मंत्री का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में मंत्री जी एक अधिकारी को हड़का रहे हैं। मंत्री जी कह रहे हैं कि आप जो जात-पात कर रहे वो मैं 25 सालों से कर रहा हूं।

बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। रामसेवक सिंह  गोपालगंज के हथुआ से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे। चुनाव के दौरान ही मंत्री सह जदयू प्रत्याशी रामसेवक सिंह का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल है। वायरल ऑडियो में मंत्री रामसेवक सिंह उचकागॉव सीओ को हड़का रहे हैं। ऑडियो में मंत्री जी कहते सुने जा रहे हैं की आप लोग बैकवर्ड फॉरवर्ड करते हैं। बैकवर्ड को परेशान कर रहे हो, ऐसा नही चलेगा। तुम लोग फॉरवर्ड हो और बैकवर्ड कर्मी को परेशान कर रहे हो। बीडीओ भी फॉरवर्ड है आप भी फॉरवर्ड हो।

जात-पात की बात करते हुए मंत्री जी कुंडली खोलने की धमकी दे रहे हैं। वे कह रहे कि कुशवाहा कर्मी को परेशान करते हो और ब्राह्मण को तेल लगाते हो। आप लोग फारवर्ड को मदद करते हो और सिर्फ उसी का काम करते हो। दरअसल मंत्री जी एक कुशवाहा कर्मी पर एक्शन लेने से बिफरे हुए थे। ऑडियो में मंत्री कहते सुने जा रहे कि सिर्फ कुशवाहा पर एक्शन लेते हैं और ब्राह्मण सुपरवाइजर पर कुछ नही करते।पंडित सब कितना गलती करता है उसपर तो कोई कार्रवाई नहीं करते.....

अंचलाधिकारी जब मंत्री के आरोप का प्रतिकार करता है और कहता है कि वे जात पात नहीं करते तो मंत्री जी गुस्से में आ जाते हैं। मंत्री कहते हैं बहुत कलम चलाते हो अब कलम की ही लड़ाई होगी। अधिकारी बार बार सफाई दी रहा था कि मेरे लिए सब बराबर है। लेकिन मंत्री जी जाति की राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे थे। अंचलाधिकारी बार-बार यह कह रहा था ऐसा नही करते लेकिन मंत्री जी मानने को तैयार ही नहीं हो रहे थे। वह सिर्फ बैकवर्ड फॉरवार्ड की रट लगाए हुए थे। ऑडियो में मंत्री कह रहे हैं कि हमने अपना पीए भी भेजा लेकिन वह बैकवर्ड था तो उसको आपने दफ्तर में जलील किया और भूमिहार पीए जब आपके यहां जाता है तो उसको तेल लगाते हैं।

हालांकि यह वीडियो कब की है यह जानकारी नहीं है, लेकिन बताया जाता है कि या ऑडियो मंत्री बनने के कुछ समय बाद का ही है, लेकिन अब यह चुनाव के समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है।

वहीं मंत्री रामसेवक ने बताया है कि यह वायरल ऑडियो के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और इस तरह की कोई बात ही नहीं है।



Find Us on Facebook

Trending News