बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री नीरज का तेजस्वी का तंज, कहा- गणित कमजोर है मेधावटी खाइए

मंत्री नीरज का तेजस्वी का तंज, कहा- गणित कमजोर है मेधावटी खाइए

Patna: बिहार में कोरोना के संक्रमण और विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच हम सियासत भी जोर पकड़ चुकी है.विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब सियासी दल पूरी तरह चुनावी मोड में आ गए हैं. चुनाव है एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर का चलना भी लाजमी है. लिहाजा अब सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने हैं. पहले तेजस्वी ने निशाना साधा उसके जवाब में मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी को गणित का कमजोर विद्यार्थी बताया है.


मंत्री नीरज ने ट्वीट कर कहा कि अर्धविस्मृत अतीत का संताप सालता है तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार से समझौता न करने को, गठबंधन छोड़ा, तिथि है 26 जुलाई 2017, 9वी फैल का गणित कमजोर, मेधा वटी खाइए, 2015-महागठबंधन में जदयू को मिला 64,17,041मत, 2019-जदयू को मिला 89,02,719मत, ये है जनादेश, 39% अधिक, भ्रष्टाचार से समझौता न करने पर...

आपको बता दे इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि आज आदरणीय नीतीश जी द्वारा किए गए “जनादेश चीरहरण” की चौथी वर्षगाँठ है. आशा है उन्होंने जिस उद्देश्य के लिए जनादेश का अपमान कर 12 करोड़ बिहारियों के साथ छल और विश्वासघात किया था उसकी लक्ष्य प्राप्ति हो गयी होगी ?, 130 दिन बाद घर से बाहर निकल आज इस वर्षगाँठ पर जश्न तो मनाइए.




Suggested News