बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री प्रेम कुमार को गया में हीं पब्लिक ने घेर लिया,सड़क पर बॉडीगार्ड की दिखी गुंडागर्दी

मंत्री प्रेम कुमार को गया में हीं पब्लिक ने घेर लिया,सड़क पर बॉडीगार्ड की दिखी गुंडागर्दी

पटनाः बिहार में मंत्रियों-विधायकों से जनता इस बार खूब हिसाब-किताब ले रही है।अब तक कई मंत्री और विधायक पब्लिक के गुस्से का शिकार हो चुके हैं।पब्लिक माननीयों को खदेड़ने से बाज नहीं आ रही है। बिहार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार को उनके क्षेत्र में ही लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

दरअसल कृषि मंत्री प्रेम कुमार गया दौरे पर थे।इस दौरान लोगों ने मंत्री जी का विरोध शुरू कर दिया।स्थानीय लोग मंत्री मुर्दाबाद का नारा लगा रहे थे। इसके बाद मंत्री के बॉडीगार्ड ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश की।लेकिन वे लोग नहीं मान रहे थे।इसके बाद मंत्री जी के बॉडीगार्ड ने एक शख्स को पीट दिया.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार के विरोध और बॉडीगार्ड द्वारा पब्लिक की पिटाई करने वाला वीडियो वायरल हो गया है।इसके बाद राजद ने कृषि मंत्री पर अटैक किया है।राजद ने ट्वीट कर कहा है कि मुँह छुपाते घूमने वाले मंत्री प्रेम कुमार जी,अपने सुरक्षाकर्मियों को प्रेम सिखाओ और लोकतंत्र व कानून का पाठ भी! खुद भी थोड़ा सीख लें, हताश और निराश जनता अब तो हर जगह रास्ता रोककर विरोध करेगी. बिना जिम्मेदारी के सत्ता खूब भोगे, अब जनाक्रोश भोगने का समय आया!


Suggested News