शॉटगन के क्षेत्र में रविशंकर, कहा- अब मैं बनूंगा पटना साहिब की आवाज

शॉटगन के क्षेत्र में रविशंकर, कहा- अब मैं बनूंगा पटना साहिब की आवाज

PATNA: चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है. सिंहासन छोड़ सारे नेता वोट के लिए गलियों में घूम रहे हैं. इस कड़ी में बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटनासाहिब लोकसभा क्षेत्र पहुंचे. कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र के अशोक नगर और भूतनाथ में अभिनन्दन एंव विजय संकल्प सम्मेलन में रविशंकर ने शिरकत की.

जीत भी गया तो कहूंगा ये आपकी जीत है

इस सम्मेलन में मंत्री सह पटनासाहिब लोकसभा के उम्मीदवार रविशंकर ने कहा कि पटना मेरे दिल में है, मेरे दिल में था और मेरे दिल में रहेंगा. भले ही मैं जिला स्तर या राष्ट्रीय स्तर पर क्यों ना काम करूं. आगे कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश में एक जबरदस्त हवा चल रही है और इस बार नरेंद्र मोदी को देश के लोग दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते है. जब मेरी जीत होगी तो मैं ये कभी नहीं कहूंगा कि ये मेरी जीत है बल्कि मैं ये कहूंगा की ये कार्यकताओं की जीत है, पार्टी की जीत है.

रविशंकर को याद आए आडवाणी

रविशंकर प्रसाद ने कुम्हरार क्षेत्रों के लोगों से कहा कि याद कीजिए जब नरेंद्र मोदी 2014 में 284 सीटों से चुनाव जीते थे तब आडवाणी जी ने कहा था कि आज नरेंद्र मोदी पार्टी से बड़े हो गये तब नरेंद्र मोदी के आंखों में आंसू आ गए और नरेंद्र मोदी ने कहा कि पार्टी मेरी मां है और क्या कोई बच्चा अपनी मां से बड़ा हो सकता है.






Find Us on Facebook

Trending News