मंत्री विजय सिन्हा से वापस ले ली सुरक्षा,सार्जेंट मेजर ने मंत्री को पत्र लिखकर बॉडीगार्ड-हाऊस गार्ड लिया वापस

मंत्री विजय सिन्हा से वापस ले ली सुरक्षा,सार्जेंट मेजर ने मंत्री को पत्र लिखकर बॉडीगार्ड-हाऊस गार्ड लिया वापस

PATNA: बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा की सुरक्षा को वापस ले लिया गया है।परिचारी प्रवर ने मंत्री को पत्र लिखकर बॉडीगार्ड वापस करने को कहा। इसके बाद जबरन गार्ड को वापस ले लिया गया।मंत्री ने जिला प्रशासन की इस कार्रवाई पर सवाल उठाये हैं।

परिचारी प्रवर ने मंत्री को लिखा पत्र

बता दें कि लखीसराय जिला से मंत्री को सुरक्षा गार्ड और हाऊस गार्ड मिला हुआ था। तीस सितबंर को लखीसराय पुलिस केंद्र के परिचारी प्रवर ने मंत्री विजय सिन्हा को पत्र लिखा. पत्र में कहा गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर आपके पास प्रतिनियुक्त एक अंगरक्षक के अतिरिक्त बाकी के सुरक्षाकर्मी हैं उन्हें वापस कर दें.

परिचारी प्रवर ने मंत्री को लिखे अपने पत्र में निर्वाचन आयोग के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि आपके पास प्रतिनियुक्त अंगरक्षक एवं हाउस गार्ड में से एक अंगरक्षक के अतिरिक्त बलों को क्लोज करने का निर्देश है. आपके पास एक अंगरक्षक के अतिरिक्त शेष प्रतिनियुक्त पुलिस बल को चुनाव कार्य हेतु पुलिस केंद्र लखीसराय में योगदान कराना है. इसलिए एक अंगरक्षक को छोड़कर शेष अंगरक्षक एवं हाउस गार्ड को तत्काल पुलिस केंद्र लखीसराय रिपोर्ट कराएं.पत्र के बाद मंत्री ने सुरक्षाकर्मियों को वापस कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News