मंत्री की पत्नी ने टोल टैक्स भरने से किया इनकार, कहा- मेरे पति अब भी मंत्री, मैं मुफ्त यात्रा की हकदार

मंत्री की पत्नी ने टोल टैक्स भरने से किया इनकार, कहा- मेरे पति अब भी मंत्री, मैं मुफ्त यात्रा की हकदार

N4N DESK: खबर आंध्र प्रदेश से है जहां के नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी पी. वेंकट कुमारी ने टोल टैक्स भरने से इंकार कर दिया।टॉल प्लाजा के कर्मी जब पैसे लेने की जिद पर अड गए तो मंत्री की पत्नी और टोल कर्मियों के बीच बहस भी हुई।

 मामला तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हैदराबाद-गुंटूर राजमार्ग के टोल प्लाजा की है,जहां पर 56 रुपए टोल टैक्स भरने को लेकर मंत्री की पत्नी ने हंगामा किया। इससे कुछ समय के लिए यातायात बाधित हुआ।मंत्री की पत्नी वेंकट कुमारी ने मडगुलपल्ली में एक टोलकर्मी के साथ बहस की। बताया जाता है कि मंत्री पत्नी ने टोलकर्मियों पर चिल्लाते हुए कहा कि "मैं एक मंत्री की पत्नी हूं और सभी टोल बूथों पर मुफ्त यात्रा की हकदार हूं।"

मेरे लिए बुरा अनुभव-मंत्री पत्नी

 मंत्री की पत्नी ने बाद में  में कहा कि "यह मेरे लिए एक बुरा अनुभव था। आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं। इससे मेरे पति अभी भी मंत्री और विधायक हैं। टोल प्लाजा के कर्मचारी उनकी कार को कैसे रोक सकते हैं? मुझे यात्रा के दौरान किसी भी टोल प्लाजा में ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। वह ज्यादातर गुंटूर और हैदराबाद के बीच एक ही कार में यात्रा करती थी।"

पुल्ला राव गुंटूर जिले के चिलकलुरुपेट विधानसभा क्षेत्र से तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के विधायक हैं। वे इस बार विधानसभा चुनाव में फिर से मैदान में हैं। यहां 11 अप्रैल को मतदान हुआ था। 23 मई को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे।वहीं  टोलकर्मी ने उनसे कहा कि गाड़ी फ्री में तभी जा सकती है जब इसमें विधायक बैठे होंगे। उसने यह भी कहा कि गाड़ी पर चिपके हुए स्टीकर की वैद्यता दिसंबर 2018 में ही खत्म हो चुकी है।

Find Us on Facebook

Trending News