जन आकांक्षा रैली को लेकर कांग्रेस ने झोंकी ताकत, मंटू शर्मा ने बिक्रम विधानसभा क्षेत्र में चलाया जनसंपर्क अभियान

जन आकांक्षा रैली को लेकर कांग्रेस ने झोंकी ताकत, मंटू शर्मा ने बिक्रम विधानसभा क्षेत्र में चलाया जनसंपर्क अभियान

PATNA : पटना के गांधी मैदान में 3 फरवरी को आयोजित कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली को लेकर जनसंपर्क तेज हो गया है।  रैली को लेकर बिहार कांग्रेस ने अपनी ताकत झोंक दी है। पार्टी के नेता गांव-गांव तक जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। 28 साल बाद कांग्रेस ने अपने बूते पर गांधी मैदान में रैली करने को ठानी है, इसको लेकर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता के साथ ही आम जनता में भारी उत्साह देखा जा रहा है। 3 फरवरी की रैली को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे। कांग्रेस के नेता मंटू शर्मा भी पटना जिले में जोरदार जनसंपर्क अभियान चलाकर रैली को सफल बनाने में जुटे हैं। मंटू शर्मा ने रविवार और सोमवार को बिक्रम विधान सभा क्षेत्र के मोरीआवां, कटारी, निसरपुर, बराह, डिहरी, बेरर, पतुत, पकरन्धा, शिवगर और सिकरिया में जन सभा का आयोजन कर लोगों से जन आकांक्षा रैली में शामिल होने की अपील की।

 जनसभा को संबोधित करते हुए मंटू शर्मा ने कहा कि केन्द्र और बिहार सरकार की नीति के खिलाफ कांग्रेस पार्टी  लगातार संधर्ष कर रही है। केन्द्र सरकार अपने वादे निभाने में विफल हो गई है, जिसको लेकर आम जनता में भारी नाराजगी देखी जा रही है। उन्होंने लोगों से भारी तादाद में 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में पहुंचने का आह्वान किया।

मंटू शर्मा ने कहा कि देश बदलाव के मोड़ पर खड़ा है और आगामी लोकसभा चुनाव में लोग कांग्रेस को अभूतपूर्व और अप्रत्याशित समर्थन देने का मन बना रहे हैं। 3 फरवरी की रैली अभूतपूर्व होगी।

Find Us on Facebook

Trending News