एमएलसी संजय सिंह और छोटू सिंह सहित कई जदयू नेताओं ने मोकामा में किया चुनाव प्रचार, कहा सीएम नीतीश ही कर सकते हैं विकास

एमएलसी संजय सिंह और छोटू सिंह सहित कई जदयू नेताओं ने मोकामा में किया चुनाव प्रचार, कहा सीएम नीतीश ही कर सकते हैं विकास

PATNA : मोकामा विधानसभा उपचुनाव में सात पार्टियों के महागठंबधन की उम्मीदवार नीलम देवी के लिए सोमवार को जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह, प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह, शम्भू सिंह, मुन्ना सुल्तानिया और जेपी सिंह ने बद्दुपुर, कुंदी, शहजादपुर, मानिकपुर, पूरनबीघा, अजगरा, चकरहिम, बकामा, सिकंदरपुर, खजुरार और सरहन का तूफानी दौरा किया। कई जगहों पर सभी नेताओं का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान जदयू नेताओं ने लोगो से अपील की कि वो अपना महत्वपूर्ण वोट महागठबंधन के उम्मीदवार को देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। 


इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मोकामा के लोग अपना सही वोट देकर सही उम्मीदवार को जिताएंगे। मोकामा के लिए सही उम्मीदवार सात दलों की समर्थित महागठबंधन की उम्मीदवार नीलम देवी है। इस क्षेत्र के विकास के लिए नीतीश कुमार ने हर कोशिश की है। बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा हर क्षेत्र में नीतीश कुमार ने काम किया है। आप सभी को विकास पर भरोसा करना है और विकास नीतीश कुमार ही कर सकते है। आप सभी से अपील है कि नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करना है तो नीलम देवी को विधानसभा भेजिए। विपक्ष पार्टी भाजपा सिर्फ सपने दिखाती है लेकिन, जब काम करने की बारी आती है भाजपा दंगे करवाती है और लोगों के मन भेद पैदा करती है। आप लोगो से अपील है कि अपने वोट सदुपयोग कीजिये और महागठबंधन की उम्मीदवारी भारी मतों से जीता कर विधानसभा भेजिए। 

वही, दौरे में जदयू महासचिव अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह ने लोगो से अपील की कि जिस तरह से पूर्व विधायक अनन्त सिंह आप की सेवा करते आये है उसी तरह से महागठबंधन की उम्मीदवार नीलम देवी भी करती रहेंगी। आप जिस तरह से नीतीश कुमार पर भरोसा करते है उसी तरह से नीलम देवी पर भरोसा कीजिए। बहुत लोग आएंगे , तरह तरह का प्रलोभन देंगे। लेकिन फंसना नही नही है। आपके मान, सम्मान और हितों की रक्षा नीतीश कुमार करते रहे है। उसी को ध्यान में रखकर नीलम देवी को वोट करें। 

शम्भू सिंह और मुन्ना सुल्तानिया ने भी मोकामा विधानसभा के लोगो से अपील की वो महागठबंधन की उम्मीदवार नीलम देवी को भारी मतों से विजयी बनाएं। क्षेत्र के विकास को लेकर सरकार संकल्पित है और लगातार विकास होता रहेगा। इसी उम्मीद के साथ आप से अपील है कि नीलम देवी को जीता कर विधान सभा जरूर भेंजे।

Find Us on Facebook

Trending News