दरभंगा में भाकपा माले सहित कई संगठनों ने निकाला प्रतिवाद मार्च, यूपी से गिरफ्तार PFI नेता नूरउद्दीन जंगी को रिहा करने की मांग

दरभंगा में भाकपा माले सहित कई संगठनों ने निकाला प्रतिवाद मार्च, यूपी से गिरफ्तार PFI नेता नूरउद्दीन जंगी को रिहा करने की मांग

DARBHANGA : भाकपा माले, इंसाफ मंच तथा AIPF के संयुक्त बैनर तले PFI नेता नूरउद्दीन जंगी सहित फुलवारी शरीफ कांड में गिरफ्तार लोगों को रिहा करने की मांग को लेकर प्रतिवाद मार्च निकाला गया। मार्च पोलो मैदान से निकलकर शहर के विभिन्न चौक चौराहा होते हुए लहेरियासराय टावर पहुंचा। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी मुस्लिम समुदाय को टारगेट करना बंद करो, दरभंगा के वकील नूरउद्दीन जंगी को बिना शर्त रिहा करो आदि नारे लगाकर अपनी आवाज को बुलंद कर रहे थे।


नागरिक प्रतिवाद मार्च में शामिल भाकपा माले नेता देवेंद्र कुमार ने कहा कि आज पूरे बिहार में आतंकी के झूठे आरोप में लोगों को फसाया जा रहा है। पटना के फुलवारीशरीफ में निर्दोष लोगों को आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तार किया गया है। वही उन्होंने कहा कि दरभंगा के पेशे से वकील नूरउद्दीन जंगी को यूपी से आतंकी के नाम पर गिरफ्तार किया गया है। जो कही से भी उचित नही है। अधिवक्ता का काम है न्याय के लिए केस लड़ना और लोगों को न्याय दिलाना। लेकिन इस देश के अंदर भाजपा साजिश के तहत सांप्रदायिक ध्रुवीकरण कर देश को बदनाम कर के 2024 के मिशन को तय करना चाहती है।

वही देवेंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा की मंशा तथा सरकार के खिलाफ आज हा,लोगों ने धर्मनिरपेक्ष, लोकतंत्र और न्याय को बचाने के लिए, निर्दोष लोगों की रिहाई के लिए प्रतिवाद मार्च निकाला है। 

वहीं उन्होंने कहा कि जब तक सरकार गिरफ्तार लोगों के खिलाफ सबूत पेश नहीं करती तब तक गिरफ्तार लोगो को रिहा करें। अगर सरकार ऐसा नही करती है तो, देश के अंदर भाजपाई संप्रदायिक ध्रुवीकरण के खिलाफ ताकतों को मजबूत करते हुए भाजपाई साजिश को नाकाम करने का काम किया जाएगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News