बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में पुलिस वाहन की चपेट में आने से कई लोग हुए जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, थाना प्रभारी को लगी चोट

बक्सर में पुलिस वाहन की चपेट में आने से कई लोग हुए जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, थाना प्रभारी को लगी चोट

BUXAR : जिले के डुमरांव शहर के डुमरेजनी माई रोड में वाहन पलटने की सूचना मिलने के बाद डुमरांव थाना प्रभारी दिनेश मालाकर एवं एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी राहत बचाव कार्य के लिए जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार पुलिस वाहन कई लोगो को रौंदते हुए निकल गई। पुलिस वाहन से धक्का लगने के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन पर हमला कर दिया। जिसमें डुमरांव थाने के थाना प्रभारी दिनेश मालाकार को भी गम्भीर चोट आई है। 

ब्रेक फेल होने से हादसा 

पुलिस के वरीय अधिकारियों के द्वारा बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन की ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है। जिसमें आधा दर्जन लोग चोटिल हुए है। वही प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की चार पांच बाइक के अलावे सड़क पर दीपावली का बाजार कर रहे कई लोगो को धक्का लगा है।

क्या कहते है अधिकारी

घटना की जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि एक वाहन पलटने से कई लोगो के दबे होने की सूचना मिली। जिसके बाद थाने की पुलिस टीम राहत बचाव कार्य के लिए जा रही थी। तभी पुलिस वाहन की ब्रेक फेल हो गया। जिसमें तीन से चार लोगों को चोट आई है।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन पर किया पथराव

इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस वाहन पर ईट पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें थाना प्रभारी दिनेश मालाकार को भी चोट आई है। एसपी मनीष कुमार ने बताया कि जो जानकारी वहां के अधिकारियो ने दी है। उसमें बताया गया है कि पुलिस वाहन का ब्रेक फेल हो गया था। जिसके चपेट में आने से तीन से चार लोग इंजर्ड हो गए है। सभी का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी को भी चोट आई है। गौरतलब है कि पुलिस वाहन से हुए इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगो मे आक्रोश है। जिसको देखते हुए बड़ी संख्या में थाना पर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News