शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं के ठुमकों पर कई लोग हो गए घायल, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आयी पुलिस

शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं के ठुमकों पर कई लोग हो गए घायल, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आयी पुलिस

NALANDA : नालंदा में शिक्षा के मंदिर को एक बार फिर कलंकित किया गया है । जहां से फूहड़ भोजपुरी गानों पर बार बालाओं के अश्लील डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 वायरल वीडियो अस्थावां प्रखंड क्षेत्र के डुमरावां गांव का  बताया जा रहा है। बताया गया कि  डुमरावां गांव में दुर्गा पूजा के  उपलक्ष्य में पूजा समिति के द्वारा स्कूल के प्रांगण में बार बालाओं सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर  अश्लील गानों पर ठुमके लगवाए गए है। 

वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि किस तरह से स्कूल के प्रांगण में दो बार बालाएं अश्लील गानों पर ठुमके लगा रहीं हैं। आस्था के नाम पर शिक्षा के मंदिर में इस तरह का कार्य कहीं से भी उचित नहीं।

 अस्थावां थाना थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। वीडियो की सत्यता की जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत जो है दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 आस्था के नाम बार बालाओं के ठुमके का यह वीडियो कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। बावजूद उन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब देखना होगा कि प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

Find Us on Facebook

Trending News