माओवादी सब जोनल कमांडर लक्ष्मीकांत पासवान ने किया आत्मसमर्पण, समाज की मुख्यधारा से जुड़ा

माओवादी सब जोनल कमांडर लक्ष्मीकांत पासवान ने किया आत्मसमर्पण, समाज की मुख्यधारा से जुड़ा

गया. माओवादी सब जोनल कमांडर लक्ष्मीकांत पासवान ने आत्मसमर्पण कर दिया है। इस मौक पर एसएसबी डीआईजी, एसएसपी हरप्रीत कौर कोबरा एवं एसएसबी के अन्य अधिकारी उपस्थिति थे। इस मौके पर एसएसबी डीआईजी छेरिंग दोरजे ने पुष्पगुच्छ देकर समाज की मुख्यधारा में लक्ष्मीकांत पासवान को जोड़ा।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने संदेश दिया कि समाज से भटके नौजवान जो मुख्य धारा से अलग होकर नक्सलियों का साथ दे रहे हैं, वो सभी हिंसा का रास्ता छोड़कर समाज की मुख्य धारा में सम्मिलित हो और अपने परिवार एवं समाज का विकास करें, जिसके लिए बिहार पुलिस एवं सभी केन्द्रीय पुलिस बल सदैव तत्पर है। नक्सली नेता  लक्ष्मीकांत बदलाव और न्याय के नाम पर धन उगाही करता रहता था और इसके लिए अपने कैडरों का शोषण करने से भी नहीं चूकता था।

लक्ष्मी कांत पासवान ने नक्सली संगठन छोड़कर मुख्यधारा में शामिल होने के लिए सशस्त्र सीमा बल ई समवाय बीबीपेसरा के कंपनी कमांडर रामवीर कुमार, सहायक कमांडेंट के जरिए 29 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल गया से संपर्क किया और आत्मसमर्पण करने की इच्छा जतायी। माओवादी लक्ष्मी कांत पासवान को सकुशल आत्मसमर्पण का आश्वासन दिया, ताकि वह समाज की मुख्यधारा में पुर्नस्थापित हो सके।

Find Us on Facebook

Trending News