औरंगाबाद में नक्सलियों ने झोपडी में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में नक्सलियों ने झोपडी में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले में कुटुम्बा थाना क्षेत्र के पिपराबगाही सांड़ी गाँव स्थित सूर्य मंदिर परिसर में बनी झोपड़ी में नक्सलियों ने आग लगा दिया है. घटना शुक्रवार रात की है. बताया जा रहा है रात करीब एक बजे पेट्रोल बम फेंक कर आग लगा दिया गया है. इस घटना में झोपड़ी में रखा माइक, तार, बर्तन, बिछावन, 4 चौकी, हारमोनियम, नाल, अनाज सहित अन्य सामान जल कर राख हो गए. घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. इसमें एक युवक को घूमते हुए देखा गया है. इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया है कि सोनारखाप गाँव के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

घटनास्थल से माओवादी के नाम से लिखा पर्चा मिला है. इस पर्चे में कहा गया है कि संगठन का फैसला न मानने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. लिखा है की प्रतिक्रिया वादी होशियार, मामले को तूल देनेवाले पर कार्रवाई होगी. कुटुम्बा पुलिस ने पर्चे को कब्जे में लिया है. रात में घटी घटना के बाद एसडीपीओ, एसएसबी, कुटुम्बा पुलिस और सीओ अनिल कुमार ने रात में पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. 

ग्रामीणों का कहना है कि मंदिर मामले में माओवादी के नाम पर ब्लैकमेल किया जा रहा है. सभी घटना को सोनारखाप के ग्रमीण अंजाम दिला रहे हैं. घटनास्थल पर अधिकारियों का आना जाना जारी है. कुटुम्बा पुलिस मंदिर में कैम्प कर रही है. इधर पुलिस का कहना हैं कि घटना को किसने अंजाम दिया हैं. इसकी जांच की जा रही हैं.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News