बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारा गया अबु बगदादी, अमेरिकी सेना के हमले में 3 बच्चों सहित ढेर, राष्ट्रपति ट्रंप ने की पुष्टि

मारा गया अबु बगदादी, अमेरिकी सेना के हमले में 3 बच्चों सहित ढेर, राष्ट्रपति ट्रंप ने की पुष्टि

N4N DESK: अमेरिकी सेना ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट का सरगना अबु बकर-अल बगदादी मारा गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को इस बात की पुष्टी की है। ट्रंप ने कहा कि बगदादी सुरंग में छुपा हुआ था जो अमेरिकी सेना के हमले में मारा गया। राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि बगदादी के साथ उसके तीन बच्चे भी मारे गए हैं.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह किसी कायर की तरह मारा गया। अब दुनिया और भी सुरक्षित हो गई है। गॉड-ब्लेस अमेरिका. अबु बकर अल बगदादी मारा गया.। ट्रंप ने कहा कि बगदादी रोता-बिलखता हुआ मरा. उसने सुरंग के जरिए भागने की कोशिश की और वहीं पर मारा गया। ट्रंप ने जानकारी दी है कि वह अपने बच्चों के संग सुरंग के जरिए भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन 

सपळता नहीं मिली ,उसके बाद वह खुद को उड़ा लिया। खुद को फंसता हुआ देख बगदादी ने अपनी सुसाइड वेस्ट जला ली और अपने तीन बच्चों समेत मारा गया.

ट्रंप ने कहा कि बगदादी एक बीमार और बुरा आदमी था लेकिन अब वो नहीं है. वह हिंसक था और हिंसा में ही मारा गया।अमेरिका राष्ट्रपति ने  रूस, तुर्की, सीरिया, इराक और सीरियाई कुर्दों के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।


Suggested News