मरची में खूबसूरत सूर्य मंदिर बनकर तैयार, केंद्रीय कानून मंत्री करेंगे उद्धाटन

मरची में खूबसूरत सूर्य मंदिर बनकर तैयार, केंद्रीय कानून मंत्री करेंगे उद्धाटन

पटनासिटी। राजधानी पटनावासियों को कल एक सौगात मिलने जा रही है। पटना सदर के मरची  पंचायत में निर्मित सूर्य मंन्दिर का कल  उद्घाटन होने जा रहा है। इस सूर्य मंदिर का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद करेंगे। जिसमें बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन एवम पटना साहिब के भाजपा विधायक नन्द किशोर यादव भी शामिल रहेंगे। 

कम्पनी के समूह प्रबंधक संजीव कुमार ने बताया  कि इस सूर्य मंदिर का निर्माण भारत सरकार का उपक्रम (टी सी आई एल) के द्वारा पूर्ण किया गया है। इस सूर्य मंदिर में छठ पूजा के लिए घाट निर्माण,महिला पुरुष के लिए शौचालय, घाट के चारों तरफ पाथवे, घाट में पानी भरने हेतू ट्यूबबेल, मुख्यमार्ग से मंदिर की ओर जानेवाले एप्रोच रोड की मरम्मत, घाट एवम शौचालय के पास सोलर लाइट्स एवम घाट सौन्दर्यीकरण का कार्य कम्पनी के द्वारा पूर्ण कर लिया गया है। 

 इस सूर्य मंदिर के निर्माण हो जाने से यहां के ग्रामीणों में खुशी की लहर है। भाजपा के मनीष कुमार ने बताया कि यहां के ग्रामीणों की बहुत ही पुरानी मांग थी जो अब जाकर पूर्ण हुआ है जिसको लेकर ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। इस कार्यक्रम में टीसीआईएल कम्पनी के अध्यक्ष एवम प्रबंध निदेशक संजीव कुमार,कार्यपालक निदेशक  अतुल कुमार जैन एवम परियोजना निदेशक(बिहार)  मुकेश पाठक भी मौजूद रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News