चीफ मैरिन इंजीनियर के साथ हुआ फर्जीवाड़ा, अकाउंट से निकाल लिए 27 लाख रुपए

चीफ मैरिन इंजीनियर के साथ हुआ फर्जीवाड़ा, अकाउंट से निकाल लिए 27 लाख रुपए

PATNA:  बैंक अकाउंट के जरिए फर्जीवाड़ा का एक बड़ा मामला सामने आया है. एक MNC कंपनी के चीफ मैरिन इंजीनियर के बैंक अकाउंट से 27 लाख 785 रुपए फर्जी तरीके से निकाल लिए गए हैं. 

फर्जीवाड़े के इस खेल को आरटीजीएस के जरिए तीन बार में अंजाम दिया गया है जिसके बाद मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना पहुंचा. मामला सामने आने के बाद से थाना की पुलिस टीम भी हैरान और परेशान है. 

हांगकांग की कंपनी में काम करने वाले मैरिन इंजीनियर का नाम शिवेन्द्र कुमार है. शिवेन्द्र पटना के रहने वाले हैं. बुद्धा कॉलोनी थाना के बोरिंग कैनाल रोड में स्थित यस बैंक में उनका अकाउंट है और इसी अकाउंट से फर्जी तरीके से किसी ने आरटीजीएस के जरिए 27 लाख 785 रुपए ट्रांस्फर कर लिए. 

दिल्ली में हुई निकासी

 बैंक से जो डिटेल शिवेंद्र को मिले हैं, उसके अनुसार 29 जुलाई को 5 लाख रुपए दिल्ली के सेक्टर 18 स्थित यस बैंक के ही ब्रांच किसी विशाल कुमार ने कैश निकाला है. चेक के जरिए 30 जुलाई से लेकर कुल तीसरा आरटीजीएस ट्रांजक्शन के जरिए हुआ. दिल्ली के ही लाजपत नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक अकाउंट नंबर 0085000100166054 में ट्रांस्फर हुए. ये बैंक अकाउंट किसी सुधीर घोष के नाम पर है.


Find Us on Facebook

Trending News