फिल्म 'मरजावां' का रोमांटिक सॉन्‍ग 'थोड़ी जगह' हुआ रिलीज

फिल्म 'मरजावां' का रोमांटिक सॉन्‍ग 'थोड़ी जगह'  हुआ  रिलीज

फिल्म 'मरजावां' मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित एक एक्सन ड्रामा फिल्म है।इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।इस फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने एक निजी चैनल से बातचीत में बताया की यह फिल्म एक हिंसक, नाटकीय प्रेम कहानी के आधार पर बनाई गई है।पहले यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ अपरिहार्य कारणों से इस फिल्म में देरी हुए और अब इस फिल्म को 22 नवंबर 2019 को रिलीज किया जाएगा।



अभिनेता  सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्‍म 'मरजावां' के दो ट्रैक 'तुम ही आना' और 'एक तो कम जिंदगानी' पहले ही रिलीज हो चुके हैं। अब फिल्‍म का तीसरा सॉन्‍ग 'थोड़ी जगह'  आज यानी 18 अक्‍टूबर को रिलीज हो गया । फिल्‍म के इस तीसरे ट्रैक 'थोड़ी जगह' को अर्जित सिंह ने गाया है।इस फिल्म के  मेकर्स ने सॉन्‍ग का प्रोमो शेयर किया है। साथ ही लिखा है 'इस बार इश्‍क बेपनाह होगा....जब अर्जित सिंह की आवाज में प्‍यार का इजहार होगा।इस फिल्म के पिछले दोनों गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया और अब उम्‍मीद की जा रही है कि इस तीसरे गानें को भी दर्शकों का खूब सारा प्यार मिलेगा और यह गाना भी कामयाब होगा।


 

आपको बता दें कि फिल्म मरजावां के दो पोस्टर पहले ही रिलीज किये जा चुकें है और है।बाद में एक तिसरे पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फिल्म के रिलीज होने की नई डेट का खुलासा किया था।हाल ही में इस फिल्म से सिद्धार्थ-रितेश के लुक को लेकर खुलासा किया था। फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस इस फिल्म को लेकर काफी बेताब हैं।फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए नई रिलीज डेट की जानकारी दी। आपको बता दें , इससे पहले भी सिद्धार्थ और रितेश की फिल्म एक विलेन को लोगो का भरपूर प्यार मिला और वह फिल्म हिट हुई थी। अब उनकी इस फिल्म से भी काफी उम्मीद लगाई जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News