बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : हाजीपुर में मार्केट कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, दो की मौत, लाखों की सम्पत्ति जलकर राख

BIG BREAKING : हाजीपुर में मार्केट कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, दो की मौत, लाखों की सम्पत्ति जलकर राख

VAISHALI : हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत नगर थाना के सिनेमा रोड में मार्केट कंपलेक्स में आग लगने से ना सिर्फ घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. बल्कि इस अग्निकांड में दम घुट कर मां बेटे की मौत हो गई. एक युवक बेहोश हो गया. जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही आग में झुलस कर कॉप्लेक्स मालिक घायल हो गया. 

बताया जा रहा है की मार्केट कांपलेक्स के नीचे तल्ले पर कपड़े की दुकान में आग लगी और देखते ही देखते पूरी मार्केट कंपलेक्स को अपने आगोश में ले लिया. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे इलाके को नाकाबंदी करते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाई गई. इस रेस्क्यू ऑपरेशन में 11 फायर ब्रिगेड की दमकल बुलाई गई. जिसमें पटना और मुजफ्फरपुर के फायर बिग्रेड की दमकल की गाड़ियां भी शामिल है.  

तकरीबन 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन इस दौरान लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई और सिनेमा रोड में घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. आग बुझाने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ फायर बिग्रेड एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर बुलाई गई. जिसके बाद आग में फंसे एक युवक को बेहोशी की हालत में निकाला गया. जबकि कॉम्प्लेक्स मालिक बंटी कुमार के बड़े भाई विकास कुमार और उसके मां सुनीता कुमारी की दम घुट कर मौत हो गई. हालाँकि अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. ऐसे में पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. लेकिन इस घटना में लाखों की सम्पत्ति का नुकसान हुआ है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News