शादी और होली की करनी है खरीददारी, चले आइए जालानशॉप, जहां मिल रहा है भारी छूट के साथ उपहार

शादी और होली की करनी है खरीददारी, चले आइए जालानशॉप, जहां मिल रहा है भारी छूट के साथ उपहार

PATNA : लगन का मौसम चल रहा है वहीं होली का त्योहार भी नजदीक है। शादी और होली की खरीददारी करनी है और आपको अपने बजट का ध्यान भी रखना है तो इसमें परेशान होने की जरुरत नहीं है। पटना का मशहूर जालानशॉप ने ग्राहकों के लिए राहत देने वाली राह निकाली है। जालानशॉप में लगन और होली की खरीददारी पर भारी छूट के साथ-साथ उपहार मिल रहा है। 

जालानशॉप के प्रबंध निदेशक विष्णु जालान ने बताया कि महंगाई तो आफत बनकर हमेशा परेशान करती ही है, त्योहार के मौके पर इसका रुप और भयानक हो जाता है। ऐसे में हमने अपने सम्मानित ग्राहकों को राहत देने के लिए नई राह निकाली है। उन्होंने बताया कि पटना सिटी, जगदेव पथ और कंकड़बाग मेन रोड स्थिति तीनो शोरुम में शादी और होली, ईद को लेकर नई रेंज लांच की गई है। जिसकी खरीददारी पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे है। 

विष्णु जालान ने बताया कि होली को लेकर पुरुषों के लिए विशेष रुप से बंगाली आर्ट चिकेन, कामदार और डिजाइनर कुर्ता-पैजामा, छोटे बच्चों के लिए धोती-कुर्ता, छात्राओं के लिए बांधनी सूट सहित अन्य तरह के सभी सूट और महिलाओं के लिए पीली और क्रीमी कलर की साड़ियों की विशेष रेंज लाई गई है। ये सभी कपड़े काफी कम कीमत पर शो-रुम में उपलब्ध है। वहीं 1999 रुपये से उपर की खरीददारी पर विशेष उपहार भी दिए जा रहे है। 

कपड़ों के आलावा जालान शॉप में सजावटी और अन्य जरुरत के सामान भी रियायती दर पर मौजूद है। ग्राहक एक ही छत के नीचे जरुरत की सारी चीजे उचित और किफायती दर खरीददारी कर सकते है और छूट का लाभ उठा सकते है। 

जालान ने बताया कि सबसे सस्ता और सबसे अच्छा के सिद्धांत पर जालानशॉप शुरु से चलता रहा है। जिसकी वजह से पिछले 11 वर्षों में उसके 11 लाख स्थाई ग्राहक बन चुके हैं। यह हमारे लिए प्रसन्नता का विषय है। वहीँ इससे यह भी जाहिर है कि हम ग्राहकों के विश्वास पर खड़े उतरे है।  

Find Us on Facebook

Trending News