थाने में प्रेमी जोडें के हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद मंदिर में शादी...पिछले दो वर्षों से कर रहा था यौन शोषण ...

थाने में प्रेमी जोडें के  हाईवोल्टेज ड्रामा  के बाद मंदिर में शादी...पिछले दो वर्षों से कर रहा था यौन शोषण ...

पटना : राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना मे उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक छात्रा अपने प्रेमी के खिलाफ थाने पहुंची और उसके खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने लगी। छात्रा का कहना था कि पिछले 2 वर्षों से प्रेमी उसके साथ शारीरिक संबंध जाता है और अब शादी करने से इनकार कर रहा है। छात्रा के द्वारा इस तरह का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद दोनो प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा थाने पर ही शुरू हो गया। एक तरफ जहां लड़की शादी करने के लिए अड़ी हुई थी तो दूसरी तरफ लड़का शादी करने से इंकार कर रहा था। काफी देर चली तू तू मैं मैं के बाद दोनों के परिवार वाले भी पहुंचे और दोनो की शादी के लिए राजी हो गए ।फिर थाने के बगल की मंदिर में ही दोनों की शादी करवा दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना के यारपुर का है जहां की रहने वाली इंटर की छात्रा ने बेतिया जिले के रामनगर के रहने वाले अभिषेक कुमार दास पर पिछले 2 वर्षों से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। छात्रा के द्वारा लिखित शिकायत की गई जिसमें यह आरोप लगाया गया कि पिछले 2 वर्षों से अभिषेक शादी की बात कह कर मेरे साथ शारीरिक संबंध बना रहा है और अब शादी करने से इनकार कर रहा है ।उसका कहना है कि हमारा तुम्हारे साथ कोई संबंध नहीं है। छात्रा के द्वारा इस तरह की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस के द्वारा उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया ।जिसके बाद प्रेमिका और प्रेमी का थाने में ही तू तू मैं मैं शुरू हो गया। काफी देर तक दोनों की हाई वोल्टेज ड्रामा चला इतने में लड़के के परिवार वाले भी वहां पहुंच गए। प्रेमी प्रेमिका की लड़ाई अब परिवार वालों के बीच भी शुरू हो गई ।एक तरफ जहां लड़की के परिवार वाले शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे तो दूसरी तरफ लड़के के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे हालांकि कुछ देर चली विरोध के बाद दोनों राजी हो गए और थाने के मंदिर यही दोनों की हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी हो गई।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि इंटर में पढ़ने वाली छात्रा थाने पहुंची थी और अपने प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की थी ।इसी के आलोक में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया और दोनों शादी के लिए राजी हुए फिर दोनों की शादी परिवार वालों सहमति से करवाई।

Find Us on Facebook

Trending News