अवैद्य संबंध को लेकर विवाहिता की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

अवैद्य संबंध को लेकर विवाहिता की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

NALANDA : जिले में अवैध संबंध का बार बार विरोध करना एक विवाहिता को महंगा पड़ गया. यहाँ एक पति ने अपनी प्रेमिका और ससुराल वालों के साथ मिलकर हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए पत्नी के साथ मारपीट किया. जब वह बेहोश हो गई तो केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया.

 दिल दहला देने वाली यह घटना परबलपुर थाना इलाके के ताराबिगहा गांव की है. मृतिका की मां समुद्री देवी ने दामाद  सहित 4 लोगों के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया है. मृतिका की मां की माने तो आज से करीब 16 वर्ष पूर्व उसकी पुत्री उषा की शादी बबलू चौहान से हुई थी. 

शादी के कुछ वर्षों बाद तक सब कुछ ठीक रहा. उसके बाद दामाद का गांव के ही एक महिला से अवैध संबंध हो गया. बेटी इसका अक्सर विरोध करती थी. इसकी वजह से दामाद उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित किया करता था. बुधवार को भी पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. 

इसके बाद पति और उस महिला ने मिलकर पहले तो उसे बेरहमी से उसकी पिटाई की उसके बाद केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया. गुरुवार की सुबह आसपास के लोगों ने उसे इस बात की जानकारी दी. जब वह अपने पुत्री के ससुराल पहुंची तो वहां ससुराल के सभी सदस्य घर से फरार थे. 

परबलपुर थाना अध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि मृतिका की मां ने पति सहित चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News