शादीशुदा महिला कांस्टेबल को उसके प्रेमी ने अपनाने से किया इनकार, गुस्से में महिला सिपाही ने उठाया खतरनाक कदम

शादीशुदा महिला कांस्टेबल को उसके प्रेमी ने अपनाने से किया इनकार, गुस्से में महिला सिपाही ने उठाया खतरनाक कदम

SHIKHPURA : शादीशुदा होने के बावजूद अपने संग काम करनेवाले कर्मी से बिहार पुलिस में काम करनेवाली एक महिला को प्यार हो गया, वह उसके लिए अपने पति को छोड़ने को भी तैयार थी, लेकिन दोस्त से प्रेमी बने कर्मी ने उसे अपनाने को तैयार नहीं था। उसने शादी से इनकार कर दिया। प्रेमी से मिले धोखे से महिला सिपाही को इतना परेशान कर दिया कि उसने जान देने की ठान ली और सल्फास की गोलियां खा ली। महिला को उसके पति ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है।

उक्त घटना शेखपुरा जिले की है। जहां महिला थाना में पोस्टेड 28 वर्षीय प्रिया कुमारी की शादी सुनील कुमार सुमन से हुई थी। लेकिन शादीशुदा प्रिया की नजदिकियां मुंगेर जिला पोस्टेड नीतीश कुमार से चल रही थी।  वह उससे शादी करना चाहती थी। 


मंगलवार को शादी के लिए बनाया दबाव

मंगलवार की शाम प्रिया ड्यूटी से लौटी तो अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। लेकिन प्रेमी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। प्रेमी के इनकार ने प्रिया को इतना परेशान कर दिया कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला ले लिया और अपने फ्लैट का दरवाजा बंद कर सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया। जब प्रिया के चिल्लाने का आवाज आयी तो अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है

पति देवघर जिला पुलिस में पोस्टेड

बताया गया कि प्रिया का पति सुनील कुमार झारखंड पुलिस में है और फिलहाल देवघर जिला में पोस्टेड है। वह पत्नी से मिलने के लिए बाबा धाम का प्रसाद लेकर शेखपुरा ही आ रहा था कि रास्ते में उसे पत्नी के जहर खाने की जानकारी मिली। जिसके बाद भागा भागा अस्पताल पहुंचा। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News